नोएडा पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णम : राहुल गांधी को बताया 'अराजकतावादी', कहा- सनातन धर्म से है समस्या

नोएडा | 8 घंटा पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | आचार्य प्रमोद कृष्णम



Noida News : सेक्टर-34 स्थित महाराजा अग्रसेन में आयोजित युवा क्रांति सेना के एक कार्यक्रम में प्रसिद्ध धार्मिक नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने शिरकत की। कार्यक्रम के दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णन ने समाज सेवा में उत्कृष्ट योगदान देने वाले कई व्यक्तियों को सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि समाज के उत्थान में इन लोगों की भूमिका अत्यंत महत्वपूर्ण है। साथ ही मीडिया से बातचीत में विपक्ष पर तीखे प्रहार किए।
राहुल गांधी पर साधा निशान 
आचार्य कृष्णम ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हाल ही में हरियाणा चुनाव प्रचार के दौरान राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा पर दिए गए बयान की कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एक अराजकतावादी व्यक्ति हैं। उनकी समस्या केवल राम मंदिर से नहीं, बल्कि पूरे सनातन धर्म से है। उन्होंने आगे कहा कि जब पूरी दुनिया राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा का उत्सव मना रही थी, तब राहुल गांधी और उनके साथी मातम मना रहे थे। विश्वभर में सनातन धर्म का ध्वज लहरा रहा था, लेकिन राम मंदिर के निर्माण से राहुल गांधी परेशान हैं।

अखिलेश यादव मांगे माफी
आचार्य कृष्णम ने समाजवादी पार्टी के नेता अफजाल अंसारी द्वारा कुंभ मेले पर दिए गए विवादास्पद बयान पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा पूरे संत समाज का अपमान है। अखिलेश यादव को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए। बिहार के छात्रों के साथ पश्चिम बंगाल में हुई मारपीट की घटना पर टिप्पणी करते हुए आचार्य ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार में बंगाल का हाल वही हो रहा है जो बांग्लादेश में हो रहा है।

अन्य खबरें