नोएडा : सहेली ने 2 नर्सों का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, मुकदमा दर्ज

नोएडा | 2 साल पहले | Aman Bhati

Google Image | Symbolic Photo



Noida News : सेक्टर-39 थाना इलाके के सेक्टर-51 स्थित एक हॉस्टल से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां पर 2 नर्सों का अश्लील वीडियो बनाकर उनकी ही एक फ्रेंड ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शुरुआती जांच की जा रही है।

नोएडा सेक्टर-51 स्थित हॉस्टल का मामला
शुरुआती जांच में पता चला है कि मामला नोएडा सेक्टर-51 स्थित एक हॉस्टल का है। आरोप है कि हॉस्टल में रहने वाली एक नर्स ने दो अन्य ट्रेनी नर्सों का अश्लील वीडियो बनाया। उस अश्लील वीडियो को फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता द्वारा पुलिस में शिकायत की गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

साथ रहने वाली नर्स ने किया वीडियो वायरल
थाना प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा ने बताया कि सेक्टर-51 स्थित एक हॉस्टल से एक मामला उनके संज्ञान में आया। यहा पर 2 नर्सों का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। दोनों नर्सों ने थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप लगाया है कि उनके साथ हॉस्टल में रहने वाली एक नर्स ने दोनों नर्सों का अश्लील वीडियो बनाई और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। अब पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर ली है। मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरें