मिसेज इंडिया 2024 : नोएडा की कनिका नरबार ने रनरअप का जीता खिताब, 80 किलो वजन को 58 कर पाया मुकाम

नोएडा | 10 दिन पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | कनिका नरबार



Noida News : नोएडा के सेक्टर 75 की रहने वाली कनिका नरबार ने मिसेज इंडिया 2024 रनरअप का खिताब जीता है। कनिका के एक 10 साल की बेटी है। वह पेशे से बिजनेस वूमेन हैं। कनिका ने करीब तीन साल की कड़ी मेहनत के बाद यह खिताब जीता है। उनकी क्राउनिंग सेरेमनी 16 अप्रैल को जयपुर में की गई। 

अंडर प्रिविलेज्ड बच्चों के लिए किया फंड रेज
कनिका का कहना है कि उनके लिए सबसे बड़ा टास्क अपना वजन कम करना था, जिसके लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की। पिछले एक साल में 80 किलो से अपना वजन 58 किलो तक पहुंचाया। साथ ही इसे मेंटेन भी किया। वह अन्य महिलाओं के लिए एक मिसाल बनना चाहती है। उन्हें प्रेरणा देना चाहती है कि सपने देखने से ही उड़ान होती है। मेहनत करने वालों की कभी हार नहीं होती। यही नहीं उन्होंने अंडर प्रिविलेज्ड बच्चों के लिए फंड रेज किया। महज तीन हफ्तों में फंड रेज द्वारा 2,20,000 रुपए जमा किए और ब्यूटी विद पर्पस का खिताब भी जीता।

कंसल्टेंट कंपनी में मैनेजिंग पार्टनर
वह पेशे से एक कंसल्टेंट कंपनी में मैनेजिंग पार्टनर है। साथ ही टैलेंट मैनेजमेंट में अपना नाम बना चुकी है । वे आई टी हाय रिंग का काम पिछले 10 सालों से कर रही है साथ ही सॉफ़्ट स्किल की ट्रेनिंग और डेवलपमेंट प्रोग्राम चलाती हैं। उनका सपना है कि वह अंडर प्रिविलेज्ड लड़कियों के लिए एजुकेशन में मदद करे और समाज के लिए एक उदाहरण बने।

अन्य खबरें