नोएडा में रवि काना और काजल पर सख्ती : पूछताछ में बताए कई बड़े नाम, खाकी, खादी और चौथा स्तंभ शामिल

नोएडा | 14 दिन पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | रवि काना और काजल



Noida News : स्क्रैप माफिया रवि काना और काजल ने पुलिस पूछताछ में कई अहम खुलासे किए हैं। इनमें रवि को संरक्षण देने वाले लोगों के नाम शामिल हैं। इनमें 30 से ज्यादा अधिकारी, 40 से ज्यादा नेता और मीडिया कर्मी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि पूछताछ का यह सारा ब्यौरा एक डायरी में दर्ज किया गया है। पुलिस अब 4 दिन की रिमांड में और पूछताछ करेगी।

यह है पूरा मामला
30 दिसंबर 2023 को रवि काना के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था। इसके एक दिन बाद गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। रवि की पहुंच इतनी थी कि मददगारों ने उसे पहले ही आगाह कर दिया था। यही कारण था कि ये मामले दर्ज होने से पहले ही वह विदेश भाग गया। मामले दर्ज होने के बाद पुलिस ने स्थानीय स्तर पर माफियाओं पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में पुलिस रवि के गांव दादूपुर पहुंची। वहां एक बड़े नेता की छह फीट लंबी फोटो और उसमें रवि का करीबी देखकर पुलिस हैरान रह गई। गौरतलब है कि इससे पहले रवि को साल 2018 में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद वह पांच साल तक अपराध में संलिप्त रहा। इस दौरान उसे नेताओं और अधिकारियों का संरक्षण मिला। कहा जाता है कि यही वजह थी कि उसका काला कारोबार लगातार बढ़ता गया। ये सब अब जांच के दायरे में है। 

रवि काना को है जान का डर
रवि काना को अपनी सुरक्षा का डर सता रहा है। नॉलेज पार्क थाने के जिस कमरे में उसे पुलिस हिरासत में रखा गया था, उसमें एक खिड़की भी थी। बताया जाता है कि उन्होंने पुलिस से विनती की थी कि इसे खिड़की के पास न रखा जाए। उन्होंने अपने ऊपर हमला होने की आशंका जताई है। पूछताछ के दौरान रवि ने पुलिस अधिकारियों के सामने भी यही बात दोहराई।

अन्य खबरें