नोएडा में अनोखा पॉडकास्ट लॉन्च : सोसाइटी और आरडब्ल्यू की समस्याओं पर चर्चा, समस्याओं की समाधान पर जोर

नोएडा | 10 दिन पहले | Nitin Parashar

Tricity Today | Symbolic Photo



Noida News : जाने-माने मीडिया स्ट्रेटेजिस्ट निखिल सिंघल जल्द ही एक बेहद अनूठा पॉडकास्ट सीरीज लॉन्च करने जा रहे हैं। इस पॉडकास्ट का मुख्य उद्देश्य नोएडा में कम्युनिटी के मुद्दों और समस्याओं पर खुलकर चर्चा करना और उनके समाधान तलाशना होगा। पॉडकास्ट की पहली श्रृंखला में नोएडा की विभिन्न सोसाइटियों के एओए अध्यक्षों से बातचीत होगी। इसके अलावा प्रशासन, पुलिस और नेताओं से भी नोएडा के मुद्दों पर विचार-विमर्श किया जाएगा। निखिल का मानना है कि यह पॉडकास्ट कम्युनिटी की भावना को मजबूत करेगा और नोएडा में सकारात्मक बदलाव लाएगा।

महत्वपूर्ण मुद्दों पर होगी चर्चा
निखिल सिंघल ने कहा, "मैं इस पॉडकास्ट को लांच करने और सोसाईटी, कम्युनिटी और आरडब्ल्यूए के महत्वपूर्ण मुद्दों पर सार्थक चर्चा के लिए एक मंच प्रदान करने के लिए उत्साहित हूं। हमारा यह पॉडकास्ट लोगों को खुल कर अपनी बात रखने की सुविधा प्रदान करेगा। हमें इसके द्वारा सभी के लिए एक बेहतर नोएडा बनाने की दिशा में काम करने में सबका सहयोग भी मिलेगा। हम इस पॉडकास्ट सिरीज के द्वारा क्लीन नोएडा और ग्रीन नोएडा की तर्ज पर एक मुहिम चलाकर यहां के लोगों की समस्याओं के समाधान की दिशा में सतत प्रयास करेंगे।"

सकारात्मक बदलाव की जरूरत : निखिल सिंघल
निखिल ने बताया कि डिप्टी रजिस्ट्रार ऑफ सोसाइटीज मेरठ सहित प्रमुख हितधारकों को एक साथ लाकर, पॉडकास्ट कम्युनिटी की भावना को बढ़ावा दे सकता है और नोएडा में सकारात्मक बदलाव ला सकता है। पॉडकास्ट की पहली श्रृंखला नोएडा में विभिन्न सोसाईटीज के एओए पदाधिकारियों के इंटरव्यूज से लांच की जाएगी। पहली पॉडकास्ट श्रृंखला में विभिन्न सोसाइटियों के AOA अध्यक्षों, नोएडा प्राधिकरण अधिकारियों, पुलिस प्रशासन और विधायकों से बातचीत होगी। निखिल का मानना है कि प्रमुख हितधारकों को एक साथ लाकर यह पॉडकास्ट कम्युनिटी के विकास में योगदान दे सकता है।

अन्य खबरें