ट्राईसिटी टुडे की खबर के बाद टूटी नोएडा पुलिस की नींद : एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र को सड़क पर घसीटकर पीटने वाले बदमाश गिरफ्तार

नोएडा | 1 महीना पहले | Jyoti Karki

Tricity Today | viral video



Noida News : सेक्टर-126 थाना क्षेत्र में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी में एक छात्र को पीटने का मामला सामने आया था। इसका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसको ट्राईसिटी टुडे ने प्रमुखता से उठाया और खबर प्रकाशित की थी। जिसके बाद नोएडा पुलिस के अफसरों की नींद टूटी और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है। ट्राईसिटी टुडे की खबर के बाद पुलिस हरकत में आई और मौके पर जाकर जांच आभियान भी चलाया गया। पुलिस के द्वारा 100 वाहनों का चालान काटा और 15 गाड़ियों को सीज भी किया है। वायरल वीडियो के आधार पर दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। 

कैमरे में कैद हुई घटना 
करीब 47 सेकंड की वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तीन लड़के कार में बैठे युवक से बातचीत कर रहे हैं। बातचीत करते-करते वह उसे कार से बाहर घसीटते हुए लाते हैं। घसीटने के बाद उसे रोड पर फेंककर लात-घूसों से बुरी तरह मारते हैं। गुंडों के जाने के बाद एक लड़की उसी कार से बाहर आती है और पीड़ित के जूते कार के अंदर रखती है। इसमें गाड़ी का नंबर भी साफ दिखाई दे रहा है। गाड़ी दिल्ली की है। 

पुलिस अधिकारी का बयान
इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "वीडियो करीब 7 दिन पुराना है। यह वीडियो ट्राईसिटी टुडे के जरिए सामने आया और जांच शुरू की गई। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तारी किया गया है। इसके अलावा इसमें कुछ पुलिस वालों की कमी भी पाई जा सकती है। जिसमें जांच करके उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।" बताया जा रहा है कि दोनों गिरफ्तार छात्र भी इसी यूनिवर्सिटी में पढ़ते है। 

पीड़ित ने नहीं की शिकायत 
आपको बता दें कि इस मामले में पहले सेक्टर-126 थाना प्रभारी से बातचीत की गई। उन्होंने कहा था कि पीड़ित ने कोई शिकायत नहीं दी है, इसलिए अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है। हालांकि, बाद में बिना शिकायत के ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

अन्य खबरें