May में Birthday Party या है बिजनेस मीटिंग : Noida Metro ने शुरू किया फर्स्ट क्लास रेस्तरां, ऐसे करें बुकिंग

नोएडा | 21 दिन पहले | Jyoti Karki

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा मेट्रो में रेस्टोरेंट का इंतजार करने वालों के लिए अच्छी खबर है। दरअसल, एक्वा लाइन का सेक्टर-137 मेट्रो स्टेशन पर उत्तर प्रदेश का पहला मेट्रो कोच रेस्टोरेंट बनने जा रहा है। आज यानी की मंगलवार को नोएडा मेट्रो रेल कारपोरेशन (Noida Metro Rail Corporation) के एमडी और नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम (Lokesh M) इसका उद्घाटन करेंगे। इस रेस्टारेंट में बैठने की व्यवस्था मेट्रो कोच की तरह की गई है जिसमें एक बार में 100 से ज्यादा लोग एक साथ बैठकर खाना खा सकते हैं। साथ ही एक मिनी पार्टी का भी आयोजन कर सकते हैं। 

बर्थडे पार्टी या बिजनेस मीटिंग
बताया जा रहा है कि यह यूपी का पहला मेट्रो कोच रेस्टोरेंट है। जहां आपको हर सुविधा मिलेगी जिससे आप आराम से बैठकर अपने करीबियों के साथ लंच या डिनर का लुत्फ उठा सकेंगे। इतना ही नहीं, आप यहां बर्थडे पार्टी या बिजनेस मीटिंग भी कर सकते हैं। मेट्रो कोच रेस्तरां कोच का उद्घाटन आज किया जाएगा। यहां कर्मचारियों को प्रशिक्षण दिया जा चुका है और आने वाले ग्राहकों से खाने का ऑर्डर भी लिया जा रहा है। 

दस दिन पहले से बुकिंग शुरू 
शादी और जन्मदिन के लिए मेट्रो कोच की बुकिंग 20 अप्रैल से शुरू हो गयी है। एक्वा मेट्रो के एक कोच को रेस्तरां में बदल दिया गया था। इसके बाहर के इलाकों को भी कवर किया गया था। ग्राहकों के बैठने के लिए कोच के अंदर और बाहर व्यवस्था की गई है। यहां आए कुछ ग्राहकों से खाने-पीने का ऑर्डर लिया गया। रेस्टोरेंट प्रबंधन ने इसे ट्रेनिंग पीरियड मानकर खोला था। 

कपल के लिए स्पेशल जगह 
इस रेस्टोरेंट में कपल की भीड़ भी उमड़ेगी। बताया जा रहा है कि दिल्ली-नोएडा एनसीआर के सैकड़ों कपल इस रेस्टोरेंट में पहुंचेंगे। इसे लेकर भी एनएमआरसी की तरफ से विशेष तैयारी की गई है। वहीं यहां से होम डिलीवरी की सुविधा भी मिलेगी। 

सुबह 11:30 से रात 12 बजे तक रहेगा खुला 
कोच की सजावट में कोई बदलाव नहीं किया गया है, हालांकि बीच में एक टेबल रखी गई है। कोच के बाहर कवर्ड एरिया में सोफे भी लगाए गए हैं। रेस्टोरेंट सुबह 11:30 से 12 बजे तक खुला रहेगा। इसे नौ साल के अनुबंध पर एक एजेंसी को दिया गया है।

अन्य खबरें