नोएडा में अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गैंग का भंडाफोड़ : 10 टू-व्हीलर के साथ दो शातिर चोर गिरफ्तार, ऑन डिमांड करते थे चोरी

नोएडा | 1 महीना पहले | Jyoti Karki

Tricity Today | गिरफ्तार चोर



Noida News : नोएडा में वाहन चोरों की हिम्मत बढ़ती ही जा रही है। खासकर बाइक और स्कूटी चोर बदमाश एक जगह से मोटरसाइकिल चोरी कर दूसरी जगह कम दामों में बेच रहे हैं। फेस-2 थाना पुलिस ने एक ऐसे ही अन्तर्राज्यीय गैंग का पर्दाफश किया है जो गाजियाबाद समेत यूपी के कई जिलों से चोरी करते थे। पुलिस ने साथ 10 वाहनों के साथ दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। 

भंगेल मार्केट से वाहनों संग गिरफ्तार 
गौतमबुद्ध नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सीआरटी स्वाट-2 टीम और थाना फेस-2 पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में अन्तर्राज्यीय वाहन चोरों के गिरोह के होने की सूचना मुखबिर ने दी थी। इसी के आधार पर मंगलवार को भंगेल मार्केट से दो चोरों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इनके पास से 10 बाइक और स्कूटी भी बरामद की है।  

डिमांड के आधार पर चुराते थे बाइक 
पूछताछ में आरोपियों की पहचान दिल्ली निवासी 19 वर्षीय मौ समीर और 20 वर्षीय  समीर खान के रूप में हुई है। गिरफ्तार आरोपी अन्तर्राजीय गैंग मोटरसाइकिल और स्कूटी चोरी करने वाली गैंग में शामिल हैं। यह गिरोह एनसीआर क्षेत्र में घर के बाहर और बाजारों में खड़ी मोटरसाइकिल और स्कूटी को डिमांड के आधार पर चोरी करते थे। यह गिरोह चोरी की गयी मोटरसाईकिलों पर सवार होकर रैंकी करके सैक्टरों, मार्केट और घरों के बाहर खड़ी मोटरसाइकिल को चुराते हैं। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ दिल्ली गाजियाबाद समेत एनसीआर के विभिन्न थानों में मुकदमे दर्ज हैं।

अन्य खबरें