स्क्रैप माफिया की गर्लफ्रेंड काजल से फिर होगी पूछताछ : नोएडा पुलिस को मिली 24 घंटे की रिमांड, जानिए कब से शुरू होगा टाइम

नोएडा | 11 दिन पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | रवि काना की गर्लफ्रेंड काजल से फिर होगी पूछताछ



Noida News : स्क्रैप माफिया रवि काना की गर्लफ्रेंड काजल को नोएडा पुलिस दोबारा रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। पुलिस को जिला न्यायालय से 24 घंटे की रिमांड मिली है। यह रिमांड शुक्रवार दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। रिमांड शनिवार दोपहर 12 बजे तक चलेगी। इस दौरान काजल से स्क्रैप माफिया के तमाम काले कारोबार, उसके जानकर और कई सफेदपोश लोगों को लेकर पूछताछ होगी।

जानिए पहले रिमांड की कहानी 
बता दें कि इससे पहले 1 मई से 5 मई के तक रवि काना से नोएडा पुलिस ने पूछताछ की थी। इस दौरान 1 दिन के लिए काजल को भी रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई और रवि से आमना-सामना कराया। इस पूछताछ में दोनों ने नोएडा पुलिस को कई जानकारी दी। इसके साथ ही काजल झा के जेपी ग्रीन आवास पर मिले प्रॉपर्टी के अहम डॉक्यूमेंट्स मिले।रिमांड के दौरान जब काना को पुलिस देहरादून में उसके आवास ले गई थी तो वहां पर पुलिस को 10 लाख कैश, 9 ट्रकों की जानकारी मिली थी। जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। 

बहन के घर से कैश और जमीन के कागज बरामद
इसके अलावा रवि काना की बहन के घर अट्टा गांव भी पुलिस पहुंची थी। रवि काना की बहन के घर कैश, जमीन के कागज बरामद हुए हैं। इसके अलावा पुलिस ने रवि काना और काजल झा को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ की है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि काजल ने पूछताछ में पैसे के लेनदेन को लेकर अहम जानकारियां दी हैं।

यह है पूरा मामला 
गौरतलब है कि स्क्रैप माफिया रवि काना और उसकी महिला मित्र काजल झा को थाईलैंड से प्रत्यर्पण होने के बाद कोर्ट ने जेल भेज दिया था। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को रिमांड पर लेने की अर्जी लगाई थी।

अन्य खबरें