नोएडा पुलिस के शिकंजे में पापा की परियां : होली पर अश्लीलता फैलाने वाला स्कूटी गैंग हुआ कोर्ट में पेश, जज का ऑर्डर सुनकर लड़कियों ने कहा- शुक्रिया साहब

नोएडा | 1 महीना पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | अश्लील वीडियो बनाती हुई लड़कियां



Noida News : होली के दिन नोएडा की सड़कों पर अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने वाली 2 लड़कियों और एक युवक को सेक्टर-113 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनको कोर्ट में पुलिस के द्वारा पेश किया गया, जहां से जमानत मिल गई है। आपको बता दें कि वेदवन पार्क के पास होली वाले दिन स्कूटी पर सवार एक युवक और दो युवतियों ने अश्लील वीडियो बनाई। उसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने यूपी पुलिस और नोएडा पुलिस को टैग करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की थी।

इन धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज
थाना सेक्टर-113 में तैनात उपनिरीक्षक ओमवीर सिंह ने इनके खिलाफ धारा 279, 290, 294, 336 और 337 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया। मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर-113 पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाने वाली प्रीति, विनीता और पीयूष को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में प्रयुक्त स्कूटी को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है। उक्त स्कूटी का 33 हजार रुपये का चालान ट्रैफिक पुलिस द्वारा किया गया है।

लड़कियों ने कहा- हम गरीब है साहब
पुलिस से बचने के लिए आरोपी कई चाल चल रहे थे। इन्होंने एक टीवी चैनल को अपना इंटरव्यू दिया। चालान कटने का मैसेज मिलने के बाद युवतियों ने एक टीवी चैनल में इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हैं और उनके पास चालान भरने के पैसे नहीं है। उनका कहना है कि यदि लोगों को उनके वीडियो में अश्लीलता नजर आई है तो वह आगे से ऐसा नहीं करेंगी। यही दोनों युवतियों उस वीडियो में भी दिखीं थी, जो कुछ समय पहले दिल्ली मेट्रो में वायरल हुआ था। लोगों का कहना है कि युवतियों ने सोशल मीडिया पर लाइक और व्यूज पाने के लिए ऐसा किया है, ऐसे में उनपर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

लड़कियों के यूट्यूब कर लाखों फॉलोअर्स
प्रीति वर्तमान में नोएडा में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके दो अकाउंट हैं। पहले में 40 हजार और दूसरे में तीन लाख फॉलोअर्स हैं। वहीं, यूट्यूब पर भी दो चैनल हैं। जिनमें पहले में एक लाख और दूसरे में साढ़े आठ लाख फॉलोअर्स हैं। प्रीति ने कहा कि वो पीयूष से आठ महीने पहले और विनीता से 15 दिन पहले ही मिली थी। उसके बाद साथ में वीडियो बनाना शुरू किया। युवतियों ने कहा कि हमने अब तक इतना पैसा तो कमाया भी नहीं है कि स्कूटी का चालानभर पाएं।

अन्य खबरें