नोएडा : सीवर और जलभराव की समस्याओं को लेकर सपा ने की बैठक, प्राधिकरण ने कहा- जल्द होगा समाधान

नोएडा | 3 घंटा पहले | Ashutosh Rai

Tricity Today | सपा ने की नोएडा प्राधिकरण के डीजीएम से मुलाकात



Noida News : नोएडा महानगर में लंबे समय से चली आ रही जल-सीवर की समस्याओं को लेकर आज समाजवादी पार्टी ने महत्वपूर्ण पहल की। महानगर अध्यक्ष डॉ. आश्रय गुप्ता के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने नोएडा प्राधिकरण के डीजीएम (जल) आर.पी. सिंह से मुलाकात की।

विभन्न मुद्दों को लेकर की बैठक
बैठक में नोएडा के विभिन्न गांवों, कॉलोनियों और सेक्टरों में गंगाजल आपूर्ति की अनियमितता, सीवर ओवरफ्लो की समस्या और बारिश के दौरान जलभराव जैसे मुद्दों पर विस्तृत चर्चा की गई। इस दौरान एक महत्वपूर्ण निर्णय लेते हुए प्राधिकरण ने हर सप्ताह गांव और शहर का निरीक्षण करने की समयसारिणी तैयार करने पर सहमति जताई।

कई वरिष्ठ कार्यकर्ता रहे उपस्तिथ
प्रतिनिधिमंडल में विकास यादव, बबलू चौहान, मोहम्मद नौशाद, राणा मुखर्जी, वीरपाल प्रधान, राकेश यादव, रामी सिंह, विजयपाल नेताजी, कालूराम, मुकेश और संतराम सहित कई वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित थे। डॉ. गुप्ता ने कहा, "नोएडा के निवासियों को पीने के पानी और सीवर की बुनियादी सुविधाओं से वंचित नहीं रहना पड़े इसके लिए पार्टी प्रतिबद्ध है। नियमित निरीक्षण से इन समस्याओं का स्थायी समाधान संभव होगा।"

जल-सीवर की समस्याओं का होगा समाधान
प्राधिकरण के डीजीएम सिंह ने आश्वासन दिया कि प्राथमिकता के आधार पर सभी क्षेत्रों में जल-सीवर की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा "हम जनप्रतिनिधियों के साथ मिलकर इन समस्याओं का समाधान करेंगे और नियमित निरीक्षण से स्थिति में सुधार आएगा।"

अन्य खबरें