नोएडा से बड़ी खबर : गोरखपुर के युवक से मोबाइल और एटीएम लूटा, फिर खाते से निकाले 1.46 लाख रुपये

नोएडा | 4 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा में बदमाशों की लूटपाट जारी है। इस बार गोरखुपर के रहने वाले एक युवक से मोबाइल और एटीएम कार्ड लूट लिया। इसके बाद युवक के खाते से 1.46 लाख रुपये लूट लिए। पीड़ित ने इस मामले ने घटना की शिकायत थाना फेस-1 पुलिस से की है। पुलिस ने घटना के तीन महीने बाद केस दर्ज किया है। 

जानिए पूरा मामला 
मूलरूप से गोरखपुर के रहने वाले महेंद्र सिंह नोएडा के सेक्टर-5 स्थित हरौला में रहते हैं। वह सेक्टर-4 स्थित एक कंपनी एक्सपोर्ट कंपनी में नौकरी करते हैं। वह 6 जुलाई की शाम अपनी कंपनी से वापस हरौला लौट रहे थे। तभी रास्ते में एक बदमाश ने हथियार के बल पर उनसे मोबाइल और एटीएम कार्ड लूट लिया। इसके बाद आरोपी ने उनके दो बैंक खातों से 1.46 लाख रुपये निकाल लिए। पीड़ित ने जब अपना मोबाइल नंबर दोबारा चालू कराया तो उसे इस पूरे मामले का पता चला। पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने घटना के करीब तीन महीने बाद मामले में केस दर्ज किया है। 

पुलिस का बयान
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पीड़ित ने पहले घटना की शिकायत साइबर क्राइम नंबर पर की थी। वहां से जांच चल रही है। इसके बाद पीड़ित ने अब इस घटना की शिकायत थाना फेस-1 पुलिस से की है। जिसके बाद केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अन्य खबरें