अजब लेडी टीचर का गजब कारनामा : इस बात पर 12 स्टूडेंट्स के काटे बाल, अभिभावकों ने किया हंगामा

नोएडा | 1 साल पहले | Mayank Tawer

Tricity Today | शांति इंटरनेशनल स्कूल



Noida News : थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर 168 में स्थित शांति इंटरनेशनल स्कूल की एक लेडी टीचर ने 10-12 बच्चों के बाल कैंची से काट दिए। इस घटना को लेकर बच्चों के अभिभावक काफी नाराज हुए और स्कूल पर पहुंचकर हंगामा किया। अभिभावकों के विरोध के चलते स्कूल मैनेजमेंट ने महिला अध्यापिका को स्कूल से निकाल दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला
नोएडा के एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि सेक्टर 168 में स्थित शांति इंटरनेशनल स्कूल की एक महिला टीचर ने 8वीं से बारहवीं कक्षा तक के करीब 12 बच्चों के बाल कैंची से काट दिए हैं। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि महिला टीचर ने काफी समय पहले बच्चों से कहा था कि वह अपने बाल कटवा ले, लेकिन बच्चों ने लेडी टीचर की बात को अनसुना कर दिया। इस बात से नाराज होकर टीचर ने 10-12 बच्चों के बाल काट दिए। इसकी जानकारी जब बच्चों के माता-पिता को हुई तो उन्होंने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया। 

एडिशनल डीसीपी ने कहा- शिकायत मिली तो एक्शन होगा
पुलिस ने बताया कि अभिभावकों के हंगामा करने के बाद स्कूल की प्रिंसिपल ने महिला टीचर को निकाल दिया है। हालांकि महिला टीचर ने भी अभिभावकों से माफी मांगी है। एडिशनल डीसीपी ने बताया कि अगर इस मामले में अभिभावक कोई शिकायत देते हैं तो महिला टीचर के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। फिलहाल पूरा मामला शांत है।

अन्य खबरें