नोएडा के कैम्ब्रिज स्कूल में बच्ची से हैवानियत : पिता ने मैनेजमेंट पर लगाए गंभीर आरोप, प्रिंसिपल और टीचर पर हो सकता है एक्शन

नोएडा | 3 घंटा पहले | Junaid Akhtar

Google Image | Symbolic Image



Noida News : नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैम्ब्रिज स्कूल में बच्ची के साथ हुई हैवानियत का प्रकरण अभी भी गर्माया हुआ है। अब इस मामले को लेकर बच्ची के पिता ने नोएडा के सभी सामाजिक संगठनों को पत्र लिखकर सहयोग मांगा है। इस पत्र में बच्ची के पिता ने पूरे प्रकरण को विस्तार से बताया है। साथ ही स्कूल मैनेजमेंट पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। पिता ने इस पूरे मामले को लेकर आरोपी कर्मचारी सहित स्कूल प्रशासन पर भी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। 

जानिए क्या लिखा है पत्र में 
बच्ची के पिता ने पत्र में लिखा है कि मेरी छोटी बच्ची जो की 3.7 वर्ष की है। वह नोएडा के सेक्टर-27 स्थित कैंब्रिज स्कूल के जूनियर विंग में पढ़ती है। 7 अक्टूबर को स्कूल से आने के बाद उसने पेट में दर्द होने की शिकायत की। पूछने पर कुछ नहीं बताया और खाना खाकर सो गई। उसी दिन शाम 8 बजे के लगभग बच्ची ने पेट और प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की शिकायत की। अगले दिन 8 अक्टूबर को डॉक्टर के पास ले गए। वहां डॉक्टर ने जांच के बाद बताया कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट से छेड़खानी हुई है। कुछ जांच लिखी जो कि हमने उसी दिन कराई। घर आने पर जब बच्ची की मां ने पूछा तो उसने आपबीती बताई। बच्ची ने बताया कि खाना देने वाले अंकल ने मेडिकल स्टोर में कुछ चुभाया, रोने पर मैम ने दरवाजा नोक किया तो अंकल खिड़की से भाग गए। जब हमने पूछा कि कल क्यों नहीं बताया तो बच्ची बोली क्लास मैम डांट कर बोली थी कि मां को कुछ नहीं बताना। ये सभी बात बच्ची ने पुलिस को भी 10 अक्टूबर को बताई थी और घटना वाली जगह को भी दिखाया था।

पिता बोले-पुलिस ने किया सहयोग 
पिता ने पत्र में आगे बताया कि पुलिस से 9 अक्टूबर को संपर्क किया। उसी दिन तो पुलिस ने काफी तत्परता दिखाई। 10 अक्टूबर को बच्ची के साथ हमें पुलिस स्कूल लेकर गई थी। हमने वहां स्कूल की जूनियर विंग की प्रिंसिपल और क्लास टीचर को बुलाने को अनुरोध किया तो प्रीति मैम बोली, उनकी क्या जरूरत है। पिता का आरोप है कि स्कूल मैनेजमेंट इस पूरे मामले को छुपाने की कोशिश कर रही है। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि इस मामले में आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बच्ची के पिता द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें