BIG BREAKING : हापुड़ के एसपी अभिषेक वर्मा को इलाहाबाद हाईकोर्ट में आए चक्कर, जज साहब ने तुरंत बुलवाए डॉक्टर

Tricity Today | एसपी अभिषेक वर्मा



Allahabad News : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। हापुड़ के पुलिस कप्तान आईपीएस अभिषेक वर्मा एक मामले में सुनवाई के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट गए थे। वहां पर सुनवाई के दौरान अभिषेक वर्मा को चक्कर आ गए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हाईकोर्ट में पेशी के दौरान आईपीएस अभिषेक वर्मा को सर्वाइकल का दर्द उठा और वह चक्कर खाकर नीचे गिर गए। यह देखकर तुरंत जज साहब ने डॉक्टरों को बुलाया। यह देखकर मौके पर खलबली मच गई। एक आईपीएस का भरी कोर्ट में चक्कर खाकर गिरना अपने आप में बड़ी बात है

क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को हापुड़ के पुलिस कप्तान आईपीएस अभिषेक वर्मा एक मामले में सुनवाई के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट पहुंचे। न्यायाधीश जेजे मुनीर की कोर्ट नंबर 5 में सुनवाई चल रही थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुनवाई के दौरान अचानक अभिषेक वर्मा को चक्कर आए और वह नीचे गिर गए। हालांकि, वहां खड़े लोगों ने उनको संभाल लिया। मौके पर मौजूद न्यायाधीश ने तत्काल डॉक्टर को बुलाया और उनको अस्पताल ले जाया गया। 

एक पुराने केस में गए थे हाईकोर्ट
अभी तक की जांच में पता चला है कि जिस मामले में सुनवाई के लिए वह कोर्ट गए थे, वह करीब 6 महीने पुराना है और पुलिस विभाग से ही जुड़ा हुआ है। यह बताया जा रहा है कि उनको सर्वाइकल का दर्द उठा और चक्कर आ गए। हालांकि, इस मामले में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं हुआ है। वहीं, दूसरी ओर इस घटना के बाद हापुड़ पुलिस विभाग में चर्चा बनी हुई है।

अन्य खबरें