नूर मोहम्मद समझकर शकील और शमीम को दबोचने वाले पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज

Tricity Today की खबर का असर : नूर मोहम्मद समझकर शकील और शमीम को दबोचने वाले पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज

नूर मोहम्मद समझकर शकील और शमीम को दबोचने वाले पुलिस कर्मियों पर गिरी गाज

Tricity Today | File Photo

Ghaziabad News : दिल्ली से शातिर वाहन चोर नूर मोहम्मद के आने की सूचना पर एक कार का पीछा करते बागपत पहुंचे पुलिस कर्मी लाइन हाजिर हो गए हैं। इनकी खता बागपत पहुंचना नहीं बल्कि यह थी कि नूर मोहम्मद समझकर पुलिस कर्मियों ने दो भाईयों शकील और शमीम को दबोच लिया था। दोनों भाई बागपत में कोर्ट रोड पर रहते हैं। कार में बैठाने के लिए पुलिसकर्मी उनके साथ मारपीट करते भी देखे गए थे। इसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई थी।

Tricity Today ने प्रमुखता से उठाया था मामला 
यह  मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस खबर को Tricity Today ने वीडियो के साथ प्रमुखता से प्रसारित किया था। खबर पर गाजियाबाद पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने संज्ञान लेकर तत्परता से कार्रवाई की है। 

राजीव, प्रशांत और अमित हुए लाइन हा‌‌जिर
दरअसल 28 अगस्त को बागपत में मेरठ रोड पर हुई यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। 29 अगस्त को एसीपी लोनी ने मामले में जांच कर कार्रवाई की बात कही थी। नूर मोहम्मद समझकर दो भाईयों के साथ मारपीट करने वाले लोनी थाने के हैड कांस्टेबल राजीव, प्रशांत और अमित को लाइन हाजिर कर दिया गया है। एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि मामले में तीनों को नियमों का उल्लंघन करने का दोषी पाया गया है।

नूर मोहम्मद पर 32 मुकदमें हैं
एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि जिस नूर मोहम्मद के आने की सूचना मुखबिर के द्वारा दी गई थी, उस पर दिल्ली में 23 और गाजियाबाद में नौ मुकदमें दर्ज हैं।मुखबिर की सूचना पर एक कार का पीछा करते हुए लोनी थाना पुलिस बागपत तक पहुंच गई थी। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.