दबंगों ने युवक को गोली मारी, रंगदारी ने देने से नाराज थे

गाजियाबाद में बड़ी वारदात : दबंगों ने युवक को गोली मारी, रंगदारी ने देने से नाराज थे

दबंगों ने युवक को गोली मारी, रंगदारी ने देने से नाराज थे

Tricity Today | Symbolic image

Ghaziabad News : गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थानाक्षेत्र अंतर्गत पंचवटी कॉलोनी में गुरुवार रात एक बड़ी वारदात हुई। दबंगों ने मीट की दुकान चलाने वाला 35 वर्षीय विकास बाल्मीकि पुत्र संजय बाल्मीक‌ि घर के बाहर चबूतरे पर बैठा था, इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला शिवा बाल्मीकि चार- पांच अन्य लोगों के साथ पहुंचा और विकास बाल्मीकि को गोली मार दी। गोली विकास के बाएं कंधे में लगी है। घायल को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पिता ने लगाया रंगदारी का आरोप
पीड़ित के पिता संजय बाल्मीकि ने आरोप लगाया है कि शिवा बाल्मीकि दबंग किस्म का है, वह विकास से 50 हजार रुपये की रंगदारी मांग रहा था। रंगदारी न देने पर शिवा अपने कुछ साथियों को लेकर पहुंचा और हत्या करने के इरादे से गोली चला दी। संजय वाल्मीकि ने कहा कि बदमाश पहले भी उनके ऊपर दो बार हमला कर चुके हैं और रंगदारी की मांग करते हैं। इस बार 50 हजार रुपए की मांग कर रहे थे।

शिवा बाल्मीकि को नामजद किया गया
इस बारे में एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि वारदात लोनी बॉर्डर थाने की पंचवटी कॉलोनी में हुई, मीट की दुकान चलाने वाला विकास वाल्मीकि अपनी गली में एक घर के बाहरचबूतरे पर बैठा हुआ था। आरोप है कि इसी दौरान शिवा वाल्मीकि अपने चार-पांच साथियों के साथ वहां पहुंचा और विकास को गोली मारकर फरार हो गया। एसीपी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के बाद तहरीर प्राप्त कर शिवा बाल्मीकि और उसके सा‌थियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस अभियुक्तों की गिरफ्तारी के ल‌िए दबिश दे रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.