दिल्ली जाओ, यहां लोनी में कोई जूस नहीं पीता, सीलमपुर और मुस्तफाबाद में हैं पैसेवाले, खुद दुकानों के लाइसेंस चेक किए

गाजियाबाद में भाजपा विधायक बोले : दिल्ली जाओ, यहां लोनी में कोई जूस नहीं पीता, सीलमपुर और मुस्तफाबाद में हैं पैसेवाले, खुद दुकानों के लाइसेंस चेक किए

दिल्ली जाओ, यहां लोनी में कोई जूस नहीं पीता, सीलमपुर और मुस्तफाबाद में हैं पैसेवाले, खुद दुकानों के लाइसेंस चेक किए

Tricity Today | जूस की दुकान पर भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर

Ghaziabad News : लोनी के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर खुद जूस की दुकानों पर लाइसेंस चेक करते देखे गए। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में विधायक एक जूस की दुक‌ान पर जाते हैं और लाइसेंस के बारे में पूछते हैं। लाइसेंस न होने पर कहते हैं कि दिल्ली जाओ, वहां जूस पिलाओ। यहां लोनी में कोई जूस नहीं पीता, सब गरीब आदमी हैं। दिल्ली में पैसे वाले लोग रहते हैं, वो सब जूस पीते है जाओ दिल्ली।

बोले, सीलमपुर और मुस्तफाबाद जाओ
विधायक नंदकिशोर गुर्जर यहीं नहीं रुकते वह जूस सेंटर संचालक को दिल्ली में खास इलाके बताते हैं, जहां उन्ह‌ें जूस पिलाना चाहिए। विधायक कहते हैं कि दिल्ली में सीलमपुर हो गया, मुस्तफाबाद हो गया, वहां जाकर जूस पिलााओ। वहां लोग बहुत हैं जूस पीने वाले, वैसे भी तुम्हारे पास यहां लाइसेंस तो है नहीं, जाइये दिल्ली जाइये।

व्रत, त्योहार आ रहे हैं, फिर घटना हुई तो
और ये जो हरकत करते हैं ना आप लोग, आप ही के भाई बंधु हैं ना वो। आपका रिश्तेदार था जिसने से पेशाब डाला। सुन लीजिए, सबके व्रत आ रहे हैं, त्यौहार आ रहे हैं, फिर इस तरह की घटना होगी। ना तुम पर लाइसेंस है, हम एफआईआर कराएंगे। विधायक ने कह‌ा जूस में पेशाब वाली घटना के बाद से लोनी में कोई जूस नहीं पी रहा।


विधायक खुद पहुंचे जूस की दुकानों पर
विधायक का वायरल हो रहा वीडियो बृहस्पतिवार का ही है। लोनी के इंद्रापुरी इलाके में पिछले दिनों खुशी जूस सेंटर पर कथित तौर पर जूस में पेशाब मिलाए जाने के बाद हिंदू संगठन आए दिन जूस की दुकानों की जांच कर रहे हैं, लाइसेंस चेक कर रहे हैं और दुकानें बंद भी करा रहे हैं। बृहस्पतिवार को लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर भी समर्थकों के साथ जूस की दुकानों पर पहुंचे और मुस्लिम जूस विक्रेताओं को यहां से सामान समेटकर दिल्ली जाने की नसीहत दे डाली।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.