गौर NYC रेजीडेंसेस ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, महज 48 घंटे में ही तीन हजार करोड़ की बुकिंग, फ्लैट की कीमतें जानकर रह जाएंगे हैरान

गाजियाबाद में न्यूयॉर्क की लग्जरी : गौर NYC रेजीडेंसेस ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, महज 48 घंटे में ही तीन हजार करोड़ की बुकिंग, फ्लैट की कीमतें जानकर रह जाएंगे हैरान

गौर NYC रेजीडेंसेस ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड, महज 48 घंटे में ही तीन हजार करोड़ की बुकिंग, फ्लैट की कीमतें जानकर रह जाएंगे हैरान

Tricity Today | MOdel for NYC Residences

Ghaziabad News : एक समय था जब छोटे और सस्ते फ्लैट्स की डिमांड ज्यादा थी, लेकिन अब ट्रेंड बदल रहा है, बड़े और लग्जरी फ्लैट्स की भी खूब डिमांड है। खासकर दिल्ली - एनसीआर में। नोएडा और गुरूग्राम के साथ गाजियाबाद में भी ऐसे फ्लैट्स की डिमांड बढ़ी है, गौर एनवाईसी रेजीडेंसेस” की प्रीलांचिंग ने यह साबित कर दिखाया है। आपको बता दें कि गौर ग्रुप के इस प्रोजेक्ट को प्रीलांचिंग में रेरा से मंजूरी मिलने के 48 घंटे में ही तीन हजार करोड़ रुपये की बुकिंग मिली है। इस ट्रेंड ने साबित कर दिया है कि रियल एस्टेट मार्केट में गाजियाबाद भी पीछे नहीं है। यहां भी लोग लग्जरी पर पैसा खर्च की सामर्थ्य रखते हैं।

ढाई करोड़ रुपये से फ्लैट की शुरुआत
गौर ग्रुप का यह नया प्रोजेक्ट डीएमई और एनएच-9 पर आ रहा है। इस प्रोजेक्ट में कुल 1200 फ्लैट बनाए जाने की तैयारी है, जहां लग्जरी फ्लैट की शुरूआत ढाई करोड़ रुपये से हो रही है। रियल एस्टेट से जुड़ी तमाम रिपोर्ट बताती हैं कि लोग अब सिर्फ रहने के लिए फ्लैट्स नहीं खरीद रहे हैं, बल्कि लग्जरी उनकी पहली पसंद बन गई है। एनवाईसी रेजीडेंसी को मिले रेस्पांस ने यह साबित कर दिखाया है। दरअसल लोग चाहते हैं कि उनके रहन - सहन का स्तर बेहतर हो। सुख सुविधाओं में कोई कमी न हो, इसके लिए वह पे करने को तैयार हैं। जाहिर तौर पर लग्जरी फ्लैट्स में उपलब्ध सुविधाएं लोगों को ज्यादा पैसा खर्च करने के लिए प्रोत्साहित कर रही हैं। जिम, स्विमिंग पूल और क्लब हाउस जैसी चीजें घर खरीदने के मामले में निर्णायक साबित हो रही हैं। .

32 मंजिला होंगे लग्जरी अपार्टमेंट्स
करीब 12 एकड़ के इस प्रोजेक्ट में 10 हाई राइज टावर प्लान किए गए हैं। 32 स्टोरी वाले इन टावरों में चार बेडरूम वाले लग्जरी फ्लैट्स के साथ ही सर्वेंट क्वार्टर भी मुहैया कराया जा रहा है। जानकारों का कहना है कि लग्जरी हाऊसिंग की ओर लोगों के बढ़ते रूझान का सबसे बड़ा कारण तो यही है कि लोग की आय बढ़ रही है। खासकर नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद और गुरूग्राम लग्जरी हाउसिंग के सेंटर बन गए हैं, जहां आधुनिक सुविधाएं और प्रीमियम लाइफ स्टाइल सुविधाएं उपलब्ध हैं और लोग इन्हें प्राप्त करना चाहते हैं। गाजियाबाद के ‘गौर एनवाईसी रेजिडेंसेस’ को मिली बंपर कामयाबी यह साबित करती है कि लोग किसी भी कीमत पर अच्छी सुविधाएं चाहते हैं।

48 घंटे में आए ढाई गुना आवेदन
गाजियाबाद में गौड़ ग्रुप के इसह न्यूयॉर्क-शैली का आवासीय प्रोजेक्ट में कुल 1200 फ्लैट बनाए जाने की तैयारी है, जबकि  प्री-लॉच बुकिंग में फ्लैट चाह‌ने वाले तीन हजार लोग में लाइन में आ गए हैं। जी हां, आप सही समझ रहे हैं। गौर ग्रुप के इस हाई-फाई प्रोजेक्ट में अपने सपनों का फ्लैट पाने के लिए तीन हजार लोग रेरा से प्रोजेक्ट क्लीयर होने के केवल 48 घंटे में ही आवेदन कर चुके हैं। इस प्रोजेक्ट ने ओवर सब्सक्राइब होकर रियल एस्टेट मार्केट में धूम मचा दी है। अब तक के रियल एस्टेट मार्केट में अपने आप में यह एक रिकॉर्ड है।

न्यूयॉर्क जैसी लाइफस्टाइल और सुविधा
इस लग्जरी अपार्टमेंट्स प्रोजेक्ट की सबसे बड़ी खासियत है कि फ्लैट में और कॉमन एरिया में जहां अंतर्राष्ट्रीय स्तरीय लग्जरी के सारे बंदोवस्त होंगे, वहीं यह प्रोजेक्ट एकदम नेचुरल परिवेश वाला यानि प्रकृति के एकदम निकट होगा। सीधे शब्दों में ही यह प्रोजेक्ट भारतीय परिवेश में न्यूयार्क स्टाइल की रहन - सहन सुविधा उपलब्ध कराएगा। इसी मायने में गौर ग्रुप का यह प्रोजेक्ट अपनी तरह का पहला प्रोजेक्ट भी माना जा रहा है। अन्य से अलग हटकर होने की खूबी के चलते ही इस प्रोजेक्ट ने रियल एस्टेट मार्केट में धूम मचाते हुए अब तक के सारे रिकॉड्स ध्वस्त कर दिए हैं। दरअसल, मेडिसन स्क्वायर से प्रेरित क्लब हाउस और 118 मीटर लंबा स्विमिंग पूल इस प्रोजेक्ट की बड़ी खूबियां मानी जा रही हैं।

रियल एस्टेट विशेषज्ञों की राय
विशेषज्ञों का मानना है कि लग्जरी घरों की बढ़ती मांग, खासकर गौड़ एनवाईसी रेजिडेंसेस जैसे प्रोजेक्ट्स के प्रति लोगों का बढ़ता रूझान बताता है कि प्रोजेक्ट की लोकेशन और स्पेशल डिजाइन बड़े मायने रखती है। लोग एडवांस जीवन शैली भी प्रकृति से संपर्क में रहकर ही चाहते हैं। एनवाईसी की लोकेशन दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस-वे और एनएच-9 के अलावा जीटी रोड से सीधे कनेक्ट होना, इस प्रोजेक्ट के ओवर सब्सक्राइब होने का एक बड़ा कारण माना जा रहा है। गौड़ ग्रुप के डायरेक्टर, सार्थक गौड़ इस कामयाब को लोगों का ग्रुप के प्रति भरोसा मान रहे हैं। उनका कहना है कि इस रेस्पांस ने बायर्स के प्रति हमारी जिम्मेदारी और बढ़ा दी है।

अब त‌क 65 हजार घर बना चुके
सार्थक गौड़ ने बताया कि हम पिछले 30 वर्षों के अधिक परिश्रम से यहां तक पहुंचे हैं कि लोगों को उनके भरोसे और पसंद की रहन सहन सुविधा उपलब्ध करा पा रहे हैं। इस यात्रा के दौरान ग्रुप ने 65 हजार घर बनाए हैं, इसका मतलब साफ है कि इतने सारे लोगों ने ग्रुप पर भरोसा किया है, यह बड़ी जिम्मेदारी की बात है और ग्रुप को इसका एहसास है। अपना भरोसा बनाए रखने के ल‌िए हम क्वालिटी को सबसे पहली कसौटी मानते हैं और उस पर खरा उतने का प्रयास करते हैं। ग्रुप अब तक 40 से अधिक आवासीय और 15 कमर्शियल प्रोजेक्ट्स पूरे कर चुका है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.