मोनू बनकर लड़की से दुष्कर्म करता रहा अली सिद्दीकी, असलियत सामने आई तो मचा बवाल

गाजियाबाद में लव जिहाद : मोनू बनकर लड़की से दुष्कर्म करता रहा अली सिद्दीकी, असलियत सामने आई तो मचा बवाल

मोनू बनकर लड़की से दुष्कर्म करता रहा अली सिद्दीकी, असलियत सामने आई तो मचा बवाल

Google Image | symbolic Image

Ghaziabad News : गाजियाबाद में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां अली सिद्दीकी अपनी पहचान छिपाकर मोनू यादव बन गया और नाबालिग लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। वह किशोरी को अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। लड़की को जब अली सिद्दीकी की असलियत पता चली तो उसने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। उसके बाद परिजनों ने मोनू यादव बने अली सिद्दीकी के खिलाफ कविनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

यह है पूरा मामला
गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में लव जिहाद का मामला सामने आया है। अली सिद्दीकी नाम के युवक ने अपनी पहचान छिपाई और नाबालिग लड़की को अपना नाम मोनू यादव बताया। युवक ने लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाकर पहले दोस्ती की और उसके बाद उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। आरोप है कि अली सिद्दीकी ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। जब मोनू यादव बने अली सिद्दीकी की सच्चाई किशोरी के सामने आई तो उसने इसकी शिकायत थाने में की। कविनगर थाना पुलिस ने अली सिद्दीकी के विरुद्ध पॉक्सो सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 

क्या कहती है पुलिस 
कविनगर के एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि पहचान छिपाकर नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उसका अलसी नाम अली सिद्दीकी उर्फ अली पुत्र इंजियाज अली है। वह सारे होम्स में रह रहा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.