14th एवेन्यू सोसायटी वासियों ने दी विपिन रावत को श्रद्धांजलि, आंखें हुई नम

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : 14th एवेन्यू सोसायटी वासियों ने दी विपिन रावत को श्रद्धांजलि, आंखें हुई नम

14th एवेन्यू सोसायटी वासियों ने दी विपिन रावत को श्रद्धांजलि, आंखें हुई नम

Tricity Today | 14th एवेन्यू सोसायटी ने दी विपिन रावत को श्रद्धांजलि

Greater Noida West News : बुधवार को भारत के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल विपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य सेवा अधिकारी सुरक्षाकर्मी की हवाई दुर्घटना में मृत्यु हो गई। जिसके लिए वेलफेयर फाउंडेशन 14th एवेन्यू सोसायटी के द्वारा विपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य लोगों को श्रद्धांजलि दी गई। सोसाइटी को के निवासियों ने विपिन रावत और बाकी सभी को याद करते हुए 2 मिनट का मोन रखा। 

श्रद्धांजलि देते हुए हुई आंखें नम 
श्रद्धांजलि के समय सोसाइटी के सैकड़ों निवासियों एकत्रित हुए। सभी ने विपिन रावत, उनकी पत्नी और बाकी 11 सेवा अधिकारी सुरक्षाकर्मी को याद करते हुए श्रद्धांजलि दी। सोसायटी के निवासियों ने विपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए 2 मिनट का मौन रखा। श्रद्धांजलि देते हुए सभी निवासियों की आंखें नम हो गई। सोसाइटी के निवासियों ने कहा कि सभी सच्चे देशभक्त जिन्होंने अपना पूरा जीवन देश को समर्पित किया, बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अधिकारियों के परिवारों को शक्ति दे। कृतज्ञ राष्ट्र अमर आत्माओं के बलिदान का ऋणी रहेगा। यह देश आपके बलिदान को हमेशा याद रखेगा। 

उपरोक्त श्रद्धांजलि के कार्यक्रम में पहल वेलफेयर फाउंडेशन की टीम से डीके सिंह (अध्यक्ष), एचएन गोएल, डीएस पुंडीर, दीपक चौहान, आरएन त्रिपाठी, मोनिका गुप्ता, रिया मौर्या, रविंद्र कुमार और सोसाइटी निवासी उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.