मायावती पॉलिटेक्निक हॉस्टल में असामाजिक तत्व घुसे, कई लड़कियां हुई बेहोश

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : मायावती पॉलिटेक्निक हॉस्टल में असामाजिक तत्व घुसे, कई लड़कियां हुई बेहोश

मायावती पॉलिटेक्निक हॉस्टल में असामाजिक तत्व घुसे, कई लड़कियां हुई बेहोश

Google Image | मायावती राजकीय महिला पॉलिटेक्निक कैंपस

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र स्थित मायावती राजकीय महिला पॉलिटेक्निक कैंपस में देर रात असामाजिक तत्व हॉस्टल में घुस गए। आरोपियों हॉस्टल में रहने वाली लड़कियों को डराया धमकाया, जिससे कई लड़कियां बेहोश होकर जमीन पर गिर गई। घटना के बाद पूरे कैंपस में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दिया

जानिए क्या है पूरा मामला 
यह घटना 29 सितंबर देर रात की है। इस घटना के बाद कैंपस में रहने वाली लड़कियां आक्रोशित हो गईं। इसके बाद सूचना पर दादरी के एसडीएम अनुज नेहरा, एसीपी, डीआईओएस पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसडीएम अनुज नेहरा और एसीपी ने अभिभावक में छात्रों के साथ अलग-अलग बातचीत की। जिसके बाद उन्होंने कैंपस के प्रिंसिपल को जरूरी दिशा निर्देश दिए। एसडीएम ने कहा कि सभी सीसीटीवी कैमरे सही कराई जाए जो बाहरी दीवारों हैं उनकी और कैमरा लगाया जाए। 
 
कैंपस में सुरक्षा के हो पुख्ता इंतजाम  
उन्होंने कहा कि कैंपस में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएं। रात में आए असामाजिक तत्वों का स्केच बनाकर जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। कमरों के दरवाजे और खिड़कियों की मरम्मत कराई जाए। 

घटना से डरी लड़कियां
घटना से लड़कियां इतनी डरी हुई हैं कि उन्होंने हॉस्टल में न रहने का फैसला किया। ज्यादातर लड़कियां रो रही थीं और कैंपस में नहीं रहना चाहती थीं। ज्यादातर लड़कियां अपने अभिभावकों के साथ अपने घर चली गईं। फिलहाल स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

कई युवक कर रहे हैं परेशान
उन्होंने रात में ही अपने अभिभावकों को फोन किया और पुलिस को भी सूचना दी। सुबह होते-होते अभिभावक भी पहुंच गए। छात्रों का आरोप है कि पिछले दो-तीन दिनों से कई युवक पॉलिटेक्निक परिसर में घुसकर कमरों के दरवाजे खटखटा रहे हैं।

परिसर की ड्रोन कैमरे से हो रही निगरानी 
पॉलिटेक्निक के प्रिंसिपल एसएन सिंह ने लड़कियों को झूठा बताया। जबकि छात्राओं के पास उन युवकों के आने का वीडियो था। बताया जा रहा है कि स्टाफ ने उसे डिलीट करवा दिया। आपको बता दें कि यह पॉलिटेक्निक पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के गांव बादलपुर में है। इसका निर्माण उनकी सरकार के दौरान हुआ था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.