ग्राइंडर डेटिंग ऐप के जरिए लोगों को बुलाकर करते थे गंदा काम, फिर करते थे वसूली

ग्रेटर नोएडा में GAY गिरफ्तार : ग्राइंडर डेटिंग ऐप के जरिए लोगों को बुलाकर करते थे गंदा काम, फिर करते थे वसूली

ग्राइंडर डेटिंग ऐप के जरिए लोगों को बुलाकर करते थे गंदा काम, फिर करते थे वसूली

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा की थाना दादरी पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपी गेय बताएं जा रहे हैं। पुलिस का दावा है कि दोनों ग्राइंडर समलैंगिक ऐप के जरिए लोगों को बुलाकर उनसे संबंध बनाते थे। इस दौरान आरोपी अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर पैसा भी वसूलते थे। पकड़े गए आरोपियों के पास से एक तमंचा और 7 हजार रुपये की नकदी बरामद की गई है। 

जानिए पूरा मामला 
शनिवार को एक युवक ने थाना दादरी पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि दो लोगों ने धमकी देकर जेब से सात हजार रुपये निकाल लिए। इसके अलावा उसके बैंक खाते से एक लाख रुपये ट्रांसफर करा लिए। पुलिस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए रविवार को दादरी सिकन्द्राबाद रोड पर बन्द पड़े सीएनजी पम्प के पास से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान विजय उर्फ विज्जी और कुलदीप के रूप में हुई है। पूछताछ करने पर आरोपियों ने पीड़ित से पैसा ऐंठने की बात स्वीकार की है। 

जानिए कैसे बनाते थे निशाना 
पूछताछ करने पर आरोपियों ने हम लोग ग्राइंडर समलैंगिक ऐप के माध्यम से अलग-अलग आईडी बनाकर लोगो को अपने पास बुलाकर उसके सामान को चोरी व उसे डरा धमकाकर उसके पैसे ट्रांसफर करा लेते थे। हम दोनों और हमारे एक अन्य साथी अरविन्द उर्फ अरुण ने मिलकर ग्राइंडर समलैंगिक ऐप पर बैड बॉय नाम की आईडी वाले लड़के को फंसाने का प्लान बनाया। हमने राहुल नाम की आईडी से उसे बुलाया था। उसे लेने के लिए मोटरसाइकिल पर अभियुक्त विजय उर्फ विज्जी चिटहैरा नहर पुलिया के पास गया था। जहां से उसे साथ लेकर शाहपुर की तरफ नहर वाले रास्ते पर आगे कुलदीप और अरूण भी मिल गये थे। 

परिवार को बताने की दी धमकी 
आरोपी अरूण और कुलदीप ने पीड़ित की जेब से 7000 रूपये निकाल लिये थे। इसके बाद पीड़ित को डराया धमकाया गया कि हम तुम्हारे समलैंगिक होने की बात तुम्हारे घरवालों व रिश्तेदारों को बता देंगे। आरोपियों ने धमकी देकर पीड़ित से एक लाख रुपये खाते में ट्रांसफकर करा लिए। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि इस गैंग के दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ करने पर आरोपियों कई वारदातों को अंजाम दिए जाने की बात स्वीकार की है। गैंग का एक सदस्य अरविन्द उर्फ अरुण फरार चल रहा है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.