पानी को लेकर हुआ विवाद, दबंगों ने कालिया के साथ मिलकर पीटा

ग्रेटर नोएडा में खुशबू और उसकी मम्मी के साथ अपराध : पानी को लेकर हुआ विवाद, दबंगों ने कालिया के साथ मिलकर पीटा

पानी को लेकर हुआ विवाद, दबंगों ने कालिया के साथ मिलकर पीटा

Google Photo | Symbolic Photo

Greater Noida News : थाना जेवर में एक महिला और उसकी बेटियों के साथ मारपीट का गंभीर मामला सामने आया है। पीड़िता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गांव के कुछ लोग उसके खेत में जबरदस्ती पानी बहाने की कोशिश कर रहे थे। जब उसने इसका विरोध किया तो उन पर जानलेवा हमला किया गया।

क्या है पूरा मामला
पीड़िता निर्मला अपने परिवार के साथ जेवर थाना क्षेत्र में रहती हैं। उन्होंने बताया कि गांव की नाली का पानी उनके खेत के पास बहता है। बीते 15 सितंबर को भूप सिंह नामक व्यक्ति ने कथित तौर पर इस पानी का बहाव बदलकर निर्मला के खेत में डालने की कोशिश की। जब निर्मला ने इसका विरोध किया तो भूप सिंह ने अपने साथियों दयाराम, महताब और कालिया के साथ मिलकर निर्मला के साथ उसकी बेटियों हिमानी, खुशबू और बेटे आकाश पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।

आई गंभीर चोट, अस्पताल में एडमिट
इस हिंसक घटना में पीड़िता और उसके तीनों बच्चों को गंभीर चोटें आई हैं। निर्मला ने बताया कि जब उसने हमलावरों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने बिना किसी चेतावनी के मारपीट शुरू कर दी। जिससे उसकी बेटियां और बेटा बुरी तरह घायल हो गए। घटना के बाद परिवार को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

पुलिस का बयान
थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लेने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.