नोएडा एसटीएफ ने जेवर टोल से दबोचा, एक परिवार के चार सदस्यों को उतारा था मौत के घाट

अमेठी हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार : नोएडा एसटीएफ ने जेवर टोल से दबोचा, एक परिवार के चार सदस्यों को उतारा था मौत के घाट

नोएडा एसटीएफ ने जेवर टोल से दबोचा, एक परिवार के चार सदस्यों को उतारा था मौत के घाट

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Greater Noida News : अमेठी में एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या करने वाले आरोपी को नोएडा एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। एसटीएफ की टीम ने शुक्रवार रात आरोपी को जेवर टोल के पास से पकड़ा है। आरोपी के खिलाफ अमेठी के शिवरतनगंज थाने में हत्या का केस दर्ज है।

जानिए कैसे दबोचा  
नोएडा एसटीएफ एएसपी राजकुमार मिश्रा की टीम ने शुक्रवार रात अमेठी हत्याकांड के आरोपी को जेवर टोल प्लाजा के पास से गिरफ्तार किया है आरोपी की पहचान चंदन वर्मा पुत्र मायाराम वर्मा निवासी खतरना मैदानपुर रायबरेली के रूप में हुई है। सनसनीखेज इस वारदात को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी चंदन फरार चल रहा था। एसटीएफ ने आरोपी को पकड़कर अमेठी की शिवरतन गंज थाने की पुलिस को सौंप दिया है। जहां हथियार की बरामदगी के दौरान हुई मुठभेड़ में चंदन पैर में गोली लगने से घायल हो गया। आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

एसटीएफ ट्रेस करते हुए पहुंची जेवर टोल
नोएडा एसटीएफ की टीम घटना के बाद से आरोपी की तलाश में जुटी थी। टीम चंदन की हर लोकेशन को ट्रेस कर रही थी। इसी तरह आरोपी को ट्रेस करते-करते टीम जेवर टोल पहुंच गई। जहां घेराबंदी कर आरोपी को दबोच लिया गया।

अकेले ही पिस्टल से ली पूरे परिवार की जान
पुलिस के अनुसार चंदन ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर शिक्षक, उनकी पत्नी और दो बेटियों की हत्या की। चारों को सात गोलियां लगने की पुष्टि हुई है। मौके से एक मैगजीन, एक जिंदा कारतूस व नौ खोखे बरामद हुए थे। हत्या में पिस्टल का इस्तेमाल किया गया था।

पिस्टल के साथ अलग से थी दो मैगजीन
सूत्रों के अनुसार चंदन ने एक पिस्टल के साथ अलग से दो मैगजीन रखी थी। परिवार को मारने के दौरान उसने एक मैगजीन खाली कर दी और दूसरी भी लोड कर उससे भी फायरिंग की। वहीं, शुक्रवार को एएसपी हरेंद्र प्रताप ने महज सात खोखा बरामद होने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि पिस्टल से गोलियां चलाई गईं। मौके से एक मैगजीन, एक जिंदा कारतूस व सात खोखे बरामद हुए हैं। उनका दावा है कि घटना को अकेले चंदन ने ही अंजाम दिया। वह बुलेट से आया था।

18 महीने से पूनम के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग
चंदन वर्मा ने बताया कि उसका पूनम के साथ पिछले 18 महीनों से प्रेम प्रसंग था। हालांकि, रिश्ते में कुछ खटास आ गई थी, जिसकी वजह से वह तनाव में रहता था और इसी कारण यह वारदात हुई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.