ग्रेटर नोएडा में फ्री में देखें क्रिकेट मैच, पढ़िए कैसे मिलेगी एंट्री

AFG vs NZ : ग्रेटर नोएडा में फ्री में देखें क्रिकेट मैच, पढ़िए कैसे मिलेगी एंट्री

ग्रेटर नोएडा में फ्री में देखें क्रिकेट मैच, पढ़िए कैसे मिलेगी एंट्री

Google Photo | Symbolic

Greater Noida News : क्रिकेट प्रेमियों के लिए खुशखबरी है। ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होने वाले अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच को दर्शक मुफ्त में देख सकेंगे। न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच यह रोमांचक मुकाबला 9 से 13 सितंबर तक खेला जाएगा। पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स की क्षमता लगभग 25 हजार दर्शकों की है।

रजिस्ट्रेशन की सुविधा 
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारीयों ने बताया कि मैच को जनता के लिए फ्री करने का निर्णय लिया है। हालांकि, मैच देखने के लिए दर्शकों को पहले रजिस्ट्रेशन कराना होगा। यह रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन माध्यम से किया जा सकता है, जो लोग ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन नहीं कर पाएंगे, उनके लिए नोएडा और ग्रेटर नोएडा में कई स्थानों पर टिकट काउंटर खोले जाएंगे। इसके अलावा स्टेडियम के बाहर भी कई काउंटर स्थापित किए जाएंगे, जहां दर्शक पहुंचकर अपना रजिस्ट्रेशन करा सकेंगे। इससे अधिक से अधिक लोगों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का रोमांच देखने का मौका मिलेगा।

स्टेडियम में 9 सितंबर से है टेस्ट मैच शुरू 
ग्रेटर नोएडा के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 9 सितंबर से अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच खेला जाएगा। इसकी तैयारियां करीब एक महीने से चल रही हैं। ग्रेनो अथॉरिटी स्टेडियम में सभी सुविधाओं को दुरुस्त कर रही है, लेकिन मैच के लिए सबसे जरूरी सुविधाओं को नजरअंदाज किया गया। 29 अगस्त को बारिश ने इसकी पोल खोल दी। फिर मैदान और पिच गीली हो गई। पिच को सुखाने के लिए टेबल फैन का इस्तेमाल किया गया। कवर और सुपर सोपर नहीं थे। इसे लेकर अफगानिस्तान के खिलाड़ी नाखुश नजर आए। एक मीडिया रिपोर्ट में अफगानिस्तान के कप्तान हसमतुल्लाह शाहिदी ने कहा है कि यहां तैराकी के लिए अच्छी जगह है। उन्होंने जलभराव पर चिंता जताते हुए कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ी खराब सुविधाओं पर क्या प्रतिक्रिया देंगे। खिलाड़ियों की इस प्रतिक्रिया के बाद ग्रेनो की छवि खराब हो रही है। खेल प्रेमियों में भी काफी गुस्सा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.