आंगन में खेल रहे मासूम को उठा ले गया गुलदार, घरवाले चिल्लाते रहे

उत्तराखंड में दर्दनाक घटना : आंगन में खेल रहे मासूम को उठा ले गया गुलदार, घरवाले चिल्लाते रहे

आंगन में खेल रहे मासूम को उठा ले गया गुलदार, घरवाले चिल्लाते रहे

Google Photo | Symbolic Photo

Uttarakhand News (सचिन) : टिहरी में अपने घर के आंगन में खेल रहे एक तीन साल के मासूम को गुलदार उठा ले गया। परिजनों से जब गुलदार को देखा तो चिल्लाना शुरू कर दिया। गांव में गुलदार के हमले को देख गांव के और आसपास के अन्य गांव के ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस और वन विभाग के अधिकारियों ने गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरे लगाने की तैयारी शुरू कर दी है। घटना के बाद से परिवार में मातम छाया हुआ है।

100 मीटर की दूरी पर बच्चे को छोड़कर भागा
जानकारी के अनुसार, प्रताप नगर क्षेत्र के भरपुरिया गांव में यह घटना घटी। भरपुरिया गांव निवासी सूरज का 3 वर्ष का बेटा शनिवार रात घर के आंगन में खेल रहा था। इसी दौरान एक गुलदार वहां पर आ पहुंचा। गुलदार ने मासूम को अपना निशाना बनाया और उठाकर चलने लगा। तभी परिजनों की नजर उस पर पड़ी। जिसके बाद परिजन जोर-जोर से चिल्लाने लगे। परिजनों को चिल्लाते देख आसपास के लोग भी बाहर निकल गए और जोर से चिल्लाने लगे। जिसके बाद गुलदार बच्चों को घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर छोड़कर भाग गया। परिजन तुरंत घायल बच्चे को लेकर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से ही परिवार सहित पूरे गांव में मातम छाया हुआ है।

पिंजरे लगाने की हो रही तैयारी
घटना की जानकारी मिलने पर वन विभाग के अधिकारी और पुलिस तुरंत अस्पताल पहुंची और परिजनों से जानकारी ली। वन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि गुलदार ग्रामीणों की सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाए जाएंगे। इसके अलावा आसपास पिंजरे लगाने की भी तैयारी की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.