अफसरों के साथ की बैठक, समय पर पहुंचेगा बिजली का बिल

नोएडा में डीडीआरडब्ल्यूए फेडरेशन की पहल : अफसरों के साथ की बैठक, समय पर पहुंचेगा बिजली का बिल

अफसरों के साथ की बैठक, समय पर पहुंचेगा बिजली का बिल

Tricity Today | बैठक

Noida News : डीडी आरडब्लूए फेडरेशन द्वारा बिजली बिल की समस्या के समाधान के लिए एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ-साथ बिजली बिल की एमआरआई करने वाली और बिल जेनरेट करने वाली कंपनियों के प्रतिनिधि भी शामिल हुए। बैठक में अधिकतर सदस्यों ने बिल न मिलने की शिकायत की। बैठक में विद्युत विभाग से एसडीओ समर्थ श्रीवास्तव, जूनियर इंजीनियर रामआसरे और उनकी टीम मौजूद रही।

अधिकारियों ने दिया आश्वासन 
साई कंप्यूटर लिमिटेड मेरठ के डिस्कॉम हेड विपिन कुमार धवन भी शामिल हुए, जो नोएडा में 5 किलोवाट से ऊपर के मीटरों की रीडिंग और बिल जेनरेशन के लिए जिम्मेदार हैं। इस पर एसडीओ और धवन ने गंभीरता से ध्यान दिया और वादा किया कि आज के बाद नोएडा के सभी निवासियों को समय पर बिल उपलब्ध कराया जाएगा। यह भी सुनिश्चित किया जाएगा कि मीटर रीडिंग लेने वाला व्यक्ति अपना आईडी कार्ड दिखाएगा और एमआरआई रीडिंग के एक सप्ताह के भीतर सभी बिल निवासियों के घर तक पहुंच जाएंगे।

यह रहे बैठक में शामिल 
बैठक में डीडीआरडब्ल्यूए फेडरेशन के अध्यक्ष एनपी सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष संजीव कुमार, उपाध्यक्ष अनिल खन्ना और अनिल सिंह समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे। सेक्टर-33 से वीके कपूर, महिपाल सिंह, सुंदर सिंह राणा, अनीता पांडे, अंजलि, रितु ढीलान और एमएसएमई से रमेश राठौड़ की टीम भी शामिल हुई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.