कई अभिभावकों ने लगाया स्कूल पर पहले भी घटनाएं छिपाने का आरोप, बोले- इस बार नहीं दबा सकतें हमारी आवाज

नोएडा कैंब्रिज स्कूल में डिजिटल रेप मामला : कई अभिभावकों ने लगाया स्कूल पर पहले भी घटनाएं छिपाने का आरोप, बोले- इस बार नहीं दबा सकतें हमारी आवाज

कई अभिभावकों ने लगाया स्कूल पर पहले भी घटनाएं छिपाने का आरोप, बोले- इस बार नहीं दबा सकतें हमारी आवाज

ट्राई सिटी | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : नोएडा सेक्टर 27 स्थित कैंब्रिज स्कूल प्रबंधन के खिलाफ शनिवार को अभिभावकों का गुस्सा फूट गया। सुबह से ही सैकड़ो की संख्या में छात्र छात्रों के अभिभावक स्कूल कैंपस पर प्रदर्शन कर रहें हैं। इस घटना के बाद और कई और नए मामले भी सामने आ रहे है। यहां एक अभिभावक ने स्कूल के एक टीचर पर उनकी बेटी पर स्टील की बोतल फेंककर मारने का आरोप लगाया। जिसके कारण उनकी बेटी के सिर में चोट लगी थी। आरोप है कि शिकायत के बाद भी स्कूल प्रबंधन की ओर से शिक्षक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

शिक्षक पर मारपीट करने का लगाया आरोप
प्रदर्शन के दौरान एक अभिभावक ने बताया कि उनकी दो बेटियां इस स्कूल में पढ़ती है। बताया कि कुछ समय पहले एक शिक्षक ने उनकी बेटी को स्टील की बोतल फेंककर मार दी थी। जिसके कारण उसके सिर में चोट लग गई थी। उन्होने कहा कि जब इस मामले की शिकायत स्कूल प्रबंधन से की गई तो उन्होने केवल उसकी क्लास से उस टिचर को हटा दिया, जबकि वह टीचर आज भी इसी स्कूल में है। उन्होने कहा कि उस समय मैं अकेली थी, तो कुछ नहीं कर पाई। मगर इस बार ये लोग उनकी आवाज को नहीं दबा सकतें।

सुबह से एकत्र हुए अभिभावक
शनिवार को स्कूल के गेट पर अभिभावक एकत्र होना शुरू हो गए थे। इसके बाद काफी संख्या में अभिभावकों ने स्कूल पर हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे के बाद स्कूल में भी हड़कंप मच गया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अभिभावकों को समझाने का प्रयास किया, मगर स्कूल के प्रंशिपल के मौके पर ना पहुंचंने के कारण अभिभावकों का गुस्सा और भड़क गया। इस दौरान अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वहीं पुलिस के अधिकारी लगातार पिछले घंटों से अभिभावकों के साथ बैठक कर रहें है और उन्हे समझाने का प्रयास कर रहें है।  

यह था मामला
यह 9 अक्तूबर की है। बच्ची के पिता की शिकायत पर थाना सेक्टर-20 पुलिस ने केस दर्ज कर स्कूल के कर्मचारी हाउसकीपिंग स्टाफ नित्यानंद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बाद में यह मामला मीडिया में सुर्खियों में रहा। जिसके बाद पुलिस की भी काफी किरकिरी हुई। जिसके बाद पुलिस ने दावा किया कि जांच के दौरान आरोपी टीचर मधु और स्कूल ऑफिस एडमिनिस्ट्रेटर दया महतो गिरफ्तार किया गया। जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.