नोएडा के दो गांवों के बीच विवाद, भगवान की तोड़ी मूर्ति...छावनी में तब्दील

बड़ी खबर : नोएडा के दो गांवों के बीच विवाद, भगवान की तोड़ी मूर्ति...छावनी में तब्दील

नोएडा के दो गांवों के बीच विवाद, भगवान की तोड़ी मूर्ति...छावनी में तब्दील

Tricity Today | भगवान की तोड़ी मूर्ति

Noida News : सेक्टर 163 मोहियापुर गांव में एक गंभीर घटना सामने आई है। गांव के श्मशान घाट में स्थापित एक मंदिर की मूर्ति को रात के अंधेरे में तोड़ दिया गया है। इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात है। पूरा मामला कोतवाली 142 क्षेत्र का है।
क्या है मामला
जानकारी के अनुसार, 17 सितंबर को मोहियापुर गांव के निवासियों ने मिलकर चंदा इकट्ठा किया था और श्मशान घाट का निर्माण कराया था। इसी के साथ उन्होंने भगवान शिव की एक मूर्ति भी स्थापित की थी। लेकिन शुक्रवार की रात को कुछ अज्ञात लोगों ने इस मूर्ति को तोड़ दिया और टीन शेड को भी नुकसान पहुंचाया।

ग्रामीणों ने किया विरोध
सुबह जब ग्रामीणों को इस घटना की जानकारी मिली, तो वहां अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने तुरंत इसका विरोध शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। सुरक्षा के मद्देनजर पूरे गांव को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

तीन थानों की फोर्स तैनात
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि यह विवाद दो गांवों- मोहियापुर और याकूतपुर-गुलावली के बीच चल रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि मूर्ति बिना अनुमति के स्थापित की गई थी। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वे जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेंगे और कानूनी कार्रवाई करेंगे। फिलहाल, तीन थानों की पुलिस, पीएसी और एसीपी मौके पर तैनात हैं। वे स्थिति को नियंत्रण में रखने और शांति बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.