80 हजार का चालान देखकर उड़े होश, बोले- हमारे पास नहीं हैं पैसे

नोएडा का अश्लील स्कूटी गैंग : 80 हजार का चालान देखकर उड़े होश, बोले- हमारे पास नहीं हैं पैसे

80 हजार का चालान देखकर उड़े होश, बोले- हमारे पास नहीं हैं पैसे

Tricity Today | वायरल वीडियो में युवतियां और उसके दोस्त

Noida News : पहले डीएमआरसी की मेट्रो और फिर होली के दिन नोएडा की सड़कों पर अश्लीलता फैलाने वाले स्कूटी गैंग का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में इस गैंग की दो युवितयां और दो युवक एक न्यूज चैनल के मीडियाकर्मी से बात करते दिख रहे हैं। उनका कहना है कि उन्होंने अपनी रील को ट्रैंड कराने के लिए ऐसा किया था। उन्हें नहीं पता था कि उनका वीडियो इतना वायरल हो जाएगा।  

ये है पूरा मामला 
करीब पांच दिन पहले डीएमआरसी मेट्रो में दो युवतियां का एक दूसरे को रंग लगाते हुए वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के बैकग्राउंड में मोहे रंग लगा दे रे गाना बजता हुआ दिख रहा है। इसके बाद होली के दिन यहीं दो युवतियों ने एक स्कूटी पर इसी गाने पर कई वीडियो बनाए थे। इसी दौरान युवतियों ने अपने पुरुष मित्रों के साथ कई अश्लील किस्म के वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया के जरिए वायरल कर दिया। जिसके बाद लोग इन वीडियो को एक्स पर अपलोड कर इन पर कार्रवाई की मांग करने लगे। 

चालान देखकर उड़ गए होश 
वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी नंबर के आधार पर करीब 80 हजार रुपये का चालान काट दिया। इतना ही नहीं इनके खिलाफ थाना सेक्टर 113 में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। बताया जा रहा है कि ट्रैफिक पुलिस का चालान देखकर रूकूटी गैंग के होश उड़े हुए हैं। दोनों युवतियों और उनके पुरुष मित्रों ने इसे लेकर कुछ न्यूज चैनलों से बात की है। 

चालान भरने के नहीं हैं पैसे 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवतियों का कहना है कि उन्होंने अपनी रील को सोशल मीडिया पर ट्रैंड कराने के लिए वीडियो बनाया था। लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने उनका चालान कर दिया। भारी-भरकम चालान भरने के लिए उनके पास पैसे नहीं है। 80 हजार रुपये का चालान वो कहां से भरेंगे। उनसे गलती हो गई है कि वो अब आगे से ऐसा नहीं करेंगे। लेकिन हम चालान नहीं भर पाएंगे। 

सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे 
स्कूटी गैंग के बैकफुट पर आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं। अंसार इमरान नाम के एक यूजर लिखते हैं कि मैंने तो पहले ही कहा था कि जितने का चालान हुआ है, अब तो स्कूटी बिक कर ही चालान का भुगतान होगा। रिषी चौधरी नाम के यूजर लिखते हैं कि स्टंट तो बड़ा फैशन के साथ कर रही थी, साड़ी और मेकअप का खर्चा है मगर चालान भरने का नहीं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.