नोएडा में खूनी ऑडी के साथ मामू समेत दो गिरफ्तार, दिल्ली और गुरुग्राम से कनेक्शन   

BIG BREAKING : नोएडा में खूनी ऑडी के साथ मामू समेत दो गिरफ्तार, दिल्ली और गुरुग्राम से कनेक्शन  

नोएडा में खूनी ऑडी के साथ मामू समेत दो गिरफ्तार, दिल्ली और गुरुग्राम से कनेक्शन   

Tricity Today | बिग बेक्रिंग

Noida News : नोएडा की थाना सेक्टर 24 पुलिस ने खूनी ऑडी के साथ ड्राइवर समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान प्रिंस और मामू के रूप में हुई है। आरोपियों ने अभी तक पुलिस को अपनी सही पहचान नहीं बताई है। पुलिस की एक टीम  आरोपियों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद आरोपी दिल्ली की एक पार्किंग में ऑडी खड़ी कर फरार हो गए थे। पुलिस पार्किंग के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के बाद आरोपियों को पकड़ने में कामयाब रही। 

पुलिस कर रही पूछताछ 
नोएडा जोन डीसीपी विद्यासागर ने बताया कि बुजुर्ग को टक्कर मारकर भागने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान प्रिंस और मामू के रूप में हुई है। पुलिस टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है। वहीं इससे पहले पुलिस ने मंगलवार को ऑडी कार को दिल्ली की एक पार्किंग से बरामद किया था। सूत्रों से पता चला है कि ऑडी मालिक गुरुग्राम में रहते हैं। उनकी ऑटो इंडस्ट्रीज कंपनी है। पुलिस पूछताछ में ऑडी मालिक ने बताया कि उन्होंने कार को अपने भतीजे को दिया हुआ है। भतीजा भी उनकी कंपनी में काम करता है। भतीजे ने कार पर एक ड्राइवर रखा हुआ है। घटना को उसी ड्राइवर ने अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपियों में प्रिंस ऑडी कार ड्राइव कर रहा था। 

यह है पूरा मामला
सेक्टर 53 गिझोड़ गांव के पास बिहारी कॉलोनी में प्रदीप कुमार परिवार के साथ रहते हैं। प्रदीप ने बताया कि उनके पिता जनक देव साह आकाशवाणी से रिटायर्ड थे। वह रोजाना की तरह रविवार सुबह करीब 5:30 बजे घर से कंचनजंगा मार्केट में दूध लेने गए थे। जब वह वापस दूध लेकर वापस लौट रहे थे तो मार्केट के पास ही सड़क के किनारे एक तेज रफ्तार ऑडी सवार उन्हें टक्कर मारता हुआ फरार हो गया। घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। काफी देर होने के बाद भी जब पिता घर नहीं लौट तो वह उन्हें ढूंढने के लिए निकले। उन्हें कंचनजंगा मार्केट क पास सड़क किनारे पिता घायल अवस्था में मिले। परिजन उन्हें तुरंत नजदीक के अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रदीप ने बताया कि इस घटना के बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो उन्हें घटना का वीडियो मिल गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.