चोर जेवरात और नकदी लेकर फरार, कपल कमरे में...

नोएडा में दूल्हा-दुल्हन परेशान : चोर जेवरात और नकदी लेकर फरार, कपल कमरे में...

चोर जेवरात और नकदी लेकर फरार, कपल कमरे में...

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर -20 क्षेत्र के सेक्टर -27 स्थित एक घर से चोर दूल्हा-दुल्हन के जेवरात और नकदी लेकर फरार हो गए। घटना के समय कपल अपने कमरे में आराम कर रहा था। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि सीसीटीवी कैमरे में वारदात को अंजाम देकर बाहर निकलते बदमाशों की तस्वीर और वीडियो कैद हो गई है।

पहले की रेकी, फिर की चोरी
सेक्टर-27 के ई ब्लॉक निवासी राजकुमार सिंह ने शिकायत में बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे उनका पूरा परिवार घर की पहली मंजिल पर था। निचली मंजिल पर ताला लगा था और जेवरात और नकदी एक सूटकेस में रखी हुई थी। किसी समय चोर अंदर घुसे और नकदी और जेवरात चोरी कर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज चेक की तो पता चला कि चोर बाइक पर सवार होकर आए थे और काफी देर तक घर में घूमकर रेकी करते रहे। मौका मिलते ही आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। चोरी की गई नकदी और जेवरात की कीमत करीब 15 लाख रुपये बताई जा रही है।

चोरों की हुई पहचान 
पुलिस का कहना है कि वीडियो में दिख रहे चोरों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा और चोरी का माल बरामद कर लिया जाएगा।

अन्य खबरे