कानपुर और मेरठ के बीच टक्कर, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकेंगे ये महामुकाबला

यूपी टी-20 लीग फाइनल : कानपुर और मेरठ के बीच टक्कर, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकेंगे ये महामुकाबला

कानपुर और मेरठ के बीच टक्कर, जानिए कब, कहां और कैसे देख सकेंगे ये महामुकाबला

Tricity Today | कानपुर और मेरठ के बीच टक्कर

Noida News : उत्तर प्रदेश क्रिकेट प्रेमियों के लिए कल का दिन बेहद खास होने वाला है। यूपी टी-20 लीग का फाइनल मुकाबला जिसका लोगों को कई समय से इंतजार था, वह  14 सितंबर को लखनऊ के प्रतिष्ठित इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा। इस रोमांचक मैच में कानपुर सुपर स्टार्स और मेरठ मेवरिक्स आमने-सामने होंगे।

फाइनल का रास्ता
मेरठ मेवरिक्स, जिसकी कमान भारतीय क्रिकेटर रिंकू सिंह के हाथों में है, ने पहले क्वालीफायर में लखनऊ फाल्कंस को 9 रनों से हराकर सीधे फाइनल में प्रवेश किया। कानपुर सुपर स्टार्स ने दूसरे क्वालीफायर में एक रोमांचक सुपर ओवर मुकाबले में लखनऊ को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की की।

सस्ते में देखें फाइनल
क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है। इस शानदार फाइनल को देखने के लिए टिकट की कीमत मात्र 99 रुपये रखी गई है। यह कदम यूपी क्रिकेट संघ द्वारा अधिक से अधिक दर्शकों को स्टेडियम तक लाने के लिए उठाया गया है। टिकट बुक माय शो पर ऑनलाइन उपलब्ध हैं।

मैच का विवरण
तारीख: 14 सितंबर, 2024
समय: शाम 7:30 बजे
स्थान: इकाना स्टेडियम, लखनऊ
टीमें: कानपुर सुपर स्टार्स बनाम मेरठ मेवरिक्स

टीमों का प्रदर्शन
मेरठ मेवरिक्स ने टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन किया है। पहले क्वालीफायर में उन्होंने 153 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसे लखनऊ की टीम 144 रन पर ढेर हो गई। कप्तान रिंकू सिंह के नेतृत्व में टीम का मनोबल काफी ऊंचा है। कानपुर सुपर स्टार्स ने भी अपनी क्षमता साबित की है। दूसरे क्वालीफायर में बारिश के कारण मैच सुपर ओवर तक पहुंचा, जहां कानपुर ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.