सपा उम्मीदवार चंद्रवती वर्मा ने किया जबरदस्त डांस, वोटरों को लुभाने के लिए ठुमको का लिया सहारा, Video 

यूपी चुनाव : सपा उम्मीदवार चंद्रवती वर्मा ने किया जबरदस्त डांस, वोटरों को लुभाने के लिए ठुमको का लिया सहारा, Video 

सपा उम्मीदवार चंद्रवती वर्मा ने किया जबरदस्त डांस, वोटरों को लुभाने के लिए ठुमको का लिया सहारा, Video 

Google Image | चंद्रवती वर्मा

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश में स्थित हमीरपुर की राठ विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी ने चर्चित महिला को टिकट दिया है। राठ विधानसभा सीट पर चंद्रवती वर्मा चुनाव लड़ रही हैं। इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि सपा प्रत्याशी चंद्रवती वर्मा अपनी सहेलियों के साथ डांस कर रही हैं। यह वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग इस वीडियो को काफी तेजी के साथ अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं।

इस गाने पर किया डांस 
सपा प्रत्याशी चंद्रवती वर्मा अपनी लुकिंग के कारण अधिकतर चर्चा में रहती हैं। वह पहले जिम ट्रेनर थी और अब समाजवादी पार्टी ने उनको राठ विधानसभा से अपना उम्मीदवार घोषित किया है। चंद्रवती वर्मा की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिस गाने के बोल "जब भी कोई लड़की देखूं मेरा दिल दीवाना बोले ओले-ओले" है। इसमें चंद्रवती वर्मा अपनी सहेलियों के साथ ठुमकते हुए नजर आ रही है। उनके साथ उनकी 2 सहेलियां इस वीडियो में दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो समय काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि यह वीडियो कुछ दिनों पुराना बताया जा रहा है।

राजपूत युवक ने की शादी
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने हमीरपुर की राठ विधानसभा सीट से इटोरा गांव की रहने वाली चंद्रवती वर्मा को उम्मीदवार बनाया है। वैसे तो चंद्रवती वर्मा जिम ट्रेनर है। वह अपनी बॉडी का पूरा ख्याल रखती है। चंद्रवती वर्मा अनुसूचित जाति से संपर्क रखती हैं। चंद्रवती वर्मा ने 28 दिसंबर 2020 को हेमेंद्र सिंह राजपूत से शादी की थी। दोनों का प्रेम विवाह हुआ है। आपको बता दें कि अखिलेश ने पूर्व विधायक गयादीन अनुरागी का टिकट काटकर चंद्रवती वर्मा को मैदान में उतारा है।

विमलेश कुमारी और अर्चना गौतम का भी वीडियो वायरल
आपको बता दें कि चंद्रवती से पहले अपने डांस के कारण सपा प्रत्याशी विमलेश कुमारी और कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना गौतम भी चर्चा में आ चुकी हैं। सपा प्रत्याशी विमलेश कुमारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें वह एक स्टेज पर ठुकमते हुए नजर आ रही थी। इसके अलावा हस्तिनापुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली अर्चना गौतम बाथरूम में "बेबो" सॉन्ग पर डांस कर रही थी। इन दोनों की वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। यूपी विधानसभा में महिला उम्मीदवार अपने वोटरों को लुभाने के लिए ठुकमो का सहारा ले रही हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.