बुलंदशहर : पैदल जा रहे मासूमों की ट्रक के नीचे दबकर मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने फूंका ट्रक

Tricity Today | मासूमों की ट्रक के नीचे दबकर मौत



उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में बुधवार की रात हुए एक हादसे में दो मासूमों को अपनी जान गंवानी पड़ी। बुधवार की रात जिले के जेवर रोड पर गन्ने से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में पैदल जा रहे दो युवकों की ट्रक के नीचे दबने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। गुस्साए ग्रामीणों ने ओवर ब्रिज पर खड़े एक दूसरे ट्रक में आग लगा दी। इस दौरान लोगों ने जमकर उत्पात किया। मौके परपहुंची पुलिस को हालात नियंत्रित करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। 

पुलिस के मुताबिक, बुधवार की रात गन्ने से लदा एक ओवरलोड ट्रक जहांगीरपुर की तरफ से आ रहा था। इसी दौरान ट्रक चालक ने नियंत्रण खो दिया। इसके बाद ट्रक जंक्शन क्षेत्र स्थित ओवर ब्रिज पर पलट गया। जंक्शन रोड स्थित शिव कॉलोनी निवासी राहुल और आकाश ट्रक इस दौरान वहां से गुजर रहे थे और दोनों ट्रक के नीचे दब गए। इससे दोनों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, गनीमत रहा कि ट्रक ओवरब्रिज की रेलिंग में उलझ कर रह गया। अगर ट्रक रेलिंग तोड़ते हुए ब्रिज से नीचे गिर जाता, तो एक भयंकर हादसा हो सकता था। ब्रिज के नीचे हमेशा भारी संख्या में लोग आवागमन करते हैं। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने क्रेन बुलाकर पलटे ट्रक को वहां से हटाया। उसके नीचे से राहुल और आकाश के शव बरामद हुए। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गये हैं। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ओवर ब्रिज के पास एक हलवाई की दुकान पर काम करते थे। हादसे  के बाद ओवर ब्रिज पर दोनों तरफ जाम लग गया। गुस्साए ग्रामीणों ने ओवर ब्रिज पर खड़े एक दूसरे ट्रक में आग लगा दी। पुलिस के काफी समझाने के बाद ग्रामीण शांत हुए। कई घंटों के जाम के बाद यातायात शुरू हो सका।

अन्य खबरें