फरीदाबाद में सीएम फ्लाइंग की छापेमारी : एचएसवीपी विभाग में अवैध रूप से काम करते मिले दो लोग, कार्रवाई की तैयारी

फरीदाबाद | 5 महीना पहले | Rakesh Tyagi

Tricity Today | CM Flying raid



फरीदाबाद न्यूज (ज्योति नैन) : सीएम फ्लाइंग (CM Flying) की टीम ने फरीदाबाद के हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP)में छापा मारा। दरअसल सीएम फ्लाइंग की टीम को खबर मिली थी कि एचएसवीपी विभाग के सर्वे कार्यालय में प्राइवेट लोग काम कर रहे हैं। जिसके चलते फ्लाइंग के डीएसपी मनीष सहगल ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर छापेमारी की। जिसमें दो प्राइवेट लोगों को काम करते हुए मौके पर पकड़ा गया। जिसके बाद सीएम फ्लाइंग की टीम ने कार्रवाई करते हुए, वहाँ मौजूद दस्तावेजों की जांच शुरू कर दी है। मीडिया के अनुसार सीएम फ्लाइंग डीएसपी मनीष सहगल ने बताया कि अभी दस्तावेजों की जांच जारी है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

शिकायतों पर की कार्रवाई
फरीदाबाद के एचएसबीपी विभाग में सर्वे ब्रांच में प्राइवेट लोग काम कर रहे हैं। जिसके चलते आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। शिकायत मिलने पर सीएम फ्लाइंग की टीम ने एचएसवीपी विभाग मे छापेमारी की। जहां मौके पर दो प्राइवेट लोग सर्वे ब्रांच में काम कर रहे थे। जिसके बाद सीएम फ्लाइंग की टीम ने कार्रवाई करते हुए दस्तावेजों की भी जांच पड़ताल शुरू कर दी।

दस्तावेजों की हो रही है जांच 
मीडिया के अनुसार सीएम फ्लाइंग डीएसपी मनीष सहगल ने बताया कि सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली थी जिसके आधार पर आज एचएसवीपी विभाग के सर्वे ब्रांच में कार्रवाई की जा रही है। दो लोगों को ब्रांच में काम करते हुए भी पाया गया है। अभी वहाँ मौजूद दस्तावेजों की जांच जारी है। यदि दोनों व्यक्ति प्राइवेट पाए जाते हैं और किसी कांटेक्ट के थ्रू नहीं पाए जाते तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही डीएसपी ने बताया कि जिन लोगों  ने इन्हें काम पर रखा था, उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी । क्योंकि जो काम प्राइवेट लोगों द्वारा किया जा रहा है, वह बहुत ही कॉन्फिडेंशियल वर्क हैं। ऐसे में जो लापरवाही इस विभाग मे की जा रही है वह गैरकानूनी है।

अन्य खबरें