फरीदाबाद में ब्लाइंड मर्डर का सनसीखेज खुलासा : पहले लिव-इन पार्टनर की हत्या कर लाश यमुना नहर में फेंकी, फिर प्रेमिका के पैसों से खड़ा किया कारोबार

Tricity Today | मृतिका रेणू



Faridabad News : फरीदाबाद में एक सनसनीखेज वारदात हुई है। जहां एक युवती की उसके ही लिव-इन पार्टनर द्वारा बेरहमी से हत्या कर दी गई। घटना 21 मार्च की है, जब छायंसा में केजीपी पुल के पास यमुना नहर के किनारे एक युवती का शव बरामद हुआ। जांच के दौरान पता चला कि मृतिका रेणू (24) थी, जो यूपी के बस्ती जिले की रहने वाली थी और गुजरात से हाल ही में गुड़गांव लौटी थी।

30 लाख रुपये के लिए हत्या
पुलिस की जांच में सामने आया कि रेणू के लिव-इन पार्टनर दीपक और उसके गांव के दोस्त कृष्ण ने मिलकर इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। आरोप है कि दीपक और रेणू लगभग छह साल से एक-दूसरे को जानते थे। साथ में लिव-इन में रह रहे थे। रेणू स्पा सेंटर चलाती थी और मकान खरीदने के लिए 30 लाख रुपये जुटा रखे थे।

प्रेमिका के पैसों से खोला सलून एंड स्पा सेंटर
वारदात के दिन दीपक ने रेणू को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाने का बहाना बनाया। उसने अपने गांव के दोस्त कृष्ण से भी मिलीभगत की और रस्सी लेकर आने को कहा। दीपक, कृष्ण और रेणू छायंसा में केजीपी पुल पर पहुंचे। यहां दीपक और कृष्ण ने साजिश के तहत रेणू का गला रस्सी से दबा दिया और उसका शव पुल से नदी में फेंक दिया। इस वारदात के बाद दीपक ने धीरे-धीरे रेणू के मोबाइल से उसके खाते से 30 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। इन पैसों से उसने गुड़गांव के एक प्रमुख मॉल में पार्टनरशिप में सलून एंड स्पा सेंटर खोल लिया।

आरोपी पहुंचे जेल
पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ को लगा दिया। उन्होंने तेजी से कार्रवाई करते हुए दीपक और कृष्ण को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों पर हत्या और धोखाधड़ी के आरोप लगाए गए हैं। यह मामला इस बात का उदाहरण है कि कैसे लालच और स्वार्थ इंसान को कितना निचले स्तर पर ले जा सकता है।

अन्य खबरें