गाजियाबाद में चलती कार बनी आग का गोला : दो लोगों ने बाहर कूदकर बचाई जान, थमा ट्रैफिक

गाजियाबाद | 4 महीना पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | चलती कार में लगी आग



Ghaziabad News : गाजियाबाद में सन सिटी के सामने नेशनल हाइवे पर एक चलती कार में आग लग गई। कार में घटना के समय दो लोग सवार थे। उन्होंने तुरंत कार रोकी और बाहर कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने करीब 30 मिनट में आग पर काबू पा लिया। इस दौरान ट्रैफिक थमा रहा। 

डासना पुल से पहले लगी आग 
गाजियाबाद कोतवाली क्षेत्र के एफएसओ ने बताया कि बुधवार दोपहर सन सिटी के सामने नेशनल हाइवे पर डासना पुल से पहले एक चलती कार में आग लग गई थी। कार में दो लोग सवार थे जो सकुशल बाहर निकल गए। सूचना पर फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने करीब 30 मिनट में आग पर काबू पा लिया। आग से किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। यातायात सुचारू से चल रहा है। बताया जा रहा है कि इसी जगह पर मंगलवार को भी एक चलती कार में आग लगी थी। घटना के समय एक युवक कार चला रहा था। जो कार में आग लगने के बाद सकुशल बाहर निकल गया

30 मिनट तक रेंगता रहा ट्रैफिक 
कार में आग लगने की घटना के बाद नेशनल हाइवे पर ट्रैफिक थम गया। करीब 30 मिनट तक हाइवे पर ट्रैफिक रेंगता रहा। वाहन रूक-रूक कर चलता रहा। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाकर कार को सड़क किनारे खड़ा कर दिया। इसके बाद यातायात सुचारू रूप से चालू हो पाया।

अन्य खबरें