गाजियाबाद में दबंगई : कुत्ते पकड़वाने के लिए बुलाई थी निगम की टीम, दबंगों ने दंपत्ति को बुरी तरह मारा, महिला के कपड़े भी फाड़े

Tricity Today | Symbolic image



Ghaziabad News : शालीमार गार्डन में रहने वाले दंपत्ति की बेटी को एक कुत्ते न काट लिया था। उनका कहना है कि क्षेत्र में अवारा कुत्तों की संख्या काफी हो रही है। बेटी पर हमला करने के बाद हम बुरी तरह डर गए और नगर निगम में शिकायत दर्ज कराकर कुत्ते पकड़ने के गाडी बुलवा ली। कुत्ता प्रेमियों को यह बात नगवार गुजरी। पहले तो उन्होंने नगर निगम की टीम को कुत्ते नहीं पकड़ने दिए और फिर घर के बाहर बैठे दंपति पर जानलेवा हमला कर दिया।

तमंचे की बट से फोड़ा सिर, महिला से अभद्रता
आरोप है ‌कि हमलावरों तमंचे की बट से शख्स का सिर फोड़ दिया और बचाव में आयी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए कपड़े तक फाड़ डाले। दंपत्ति ने शालीमार गार्डन थाने जाकर हमलावरों के खिलाफ हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़ित महिला से अभद्रता करने का आरोप भी हमलावरों पर लगा है। एसीपी शालीमार गार्डन सलोनी अग्रवाल ने बताया कि मामले में चार लोगों को नामजद किया गया है। उनकी गिरफ्तारी के ‌लिए पुलिस टीम गठित की गई हैं। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्त‌ार कर लिया जाएगा।

नगर निगम से शिकायत पर किया हमला
शाम के समय अपने घर के बाहर बैठे दंपत्ति को हमलावरों ने घेर कर कहा कि नगर निगम से शिकायत करके क्या बिगाड़ लिया। बड़े कानून वाले बनते हो। इस पर दंपत्ति ने उनकी बेटी को कुत्ते के द्वारा काटे जाने की बात कही। दंपत्ति पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि हमलावरों ने गाली गलौच करते हुए डंडे से उन पर हमला बोल दिया। हमले में पति- पत्नी दोनों लहूलुहान हो गए।

अन्य खबरें