विश्वास को धक्का : गाजियाबाद की इस सोसायटी में सामने आई महिला की इतनी गंदी करतूत, आठ साल से खाने में मिलाया पेशाब...

Tricity Today | एसीपी वेव सिटी लिपि नगायच



Ghaziabad News : क्रॉसिंग रिपब्लिक में रहने वाले बिल्डर के घर में मेड की ऐसी करतूत सामने आई है पीड़ित परिवार सदमे में आ गया। पूरा परिवार आठ साल से जिस महिला के हाथ बना हुआ खाना खा रहा था वह महिला इतनी गिरी हुई हरकत करेगी, सोचा भी नहीं था। बिल्डर का कहना है कि रीना नाम की महिला ने उनके साथ ऐसा किया है कि कोई किसी के हाथ का पानी तक पीने की हिम्मत नहीं कर पाएगा।
कैमरे में कैद हुआ ऐसा नजारा
बिल्डर ने बताया कि शांति नगर में रहने वाली रीना आठ साल से हमारे घर में काम कर रही थी, हम उसे परिवार का सदस्य मानने लगे थे। किसको क्या खाना है, यह सब रीना ही तय करती थी, लेकिन उसकी हरकतों पर शक होने पर सोमवार को मोबाइल का कैमरा ऑन करके रसोई में रख छोड़ा। रात को रिकॉर्डिंग देखी तो उसमें सन्न कर देने वाला नजारा सामने आया। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की तो पुलिस भी मानने को तैयार नहीं हुई लेकिन मोबाइल में रिकॉर्डिंग दिखाई तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

अपने मूत्र से गूंथे आटे से बनी रोटियां खिलाईं
रीना कैमरे में रसोई के एक बर्तन में मूत्र करती हुई कैद हुई। उसी में थोड़ा पानी मिलाकर उसने आटा गूंथा और फिर रोटियां सेंककर पूरे परिवार को खिला गई। सोमवार देर शाम मोबाइल की रिकॉर्डिंग देखी तो पूरा परिवार सन्न रह गया, कैसे कोई विश्वास में इतना बड़ा धोखा कर सकता है, रात भर पूरा परिवार यह सोच सोचकर परेशान रहा। सुबह होने पर वह मोबाइल लेकर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने पहुंचे और नौकरानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिसकर्मी भी नौकरानी की यह हरकत देख सन्न रह गए।

तबियत खराब रहने पर हुआ था शक
पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि परिवार के लोगों को काफी दिन से लीवर की परेशानी हो रही थी, जो लगातार उपचार कराने के बाद भी दूर नहीं हो रही थी। इससे हमें लगा कि खानपान में ही कुछ दिक्क्त है। इसके बाद रीना पर शक हुआ तो पति ने मोबाइल का कैमरा ऑन करके किचन में रख दिया। रीना खाना बनाने पहुंची तो उसकी पूरी हरकत मोबाइल के कैमरे में कैद हो गई।

एसीपी ने कही जांच होने की बात
मामले में एसीपी वेव सिटी लिपि नगायच का कहना है कि पीड़ित महिला की तहरीर पर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी रीना को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वह आरोप से साफ मुकर लेकिन फिर उसे मोबाइल की रिकॉर्डिंग दिखाई गई तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाई। मामले की जांच की जा रही है।

अन्य खबरें