खाने में पेशाब मिलाने का मामला : गाजियाबाद पुलिस ने मेड को किया गिरफ्तार, सुनिए पुलिस के सामने क्या बोली महिला

Tricity Today | क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना पुलिस की हिरासत में मेड रीना।



Ghaziabad News : क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसायटी में खाने में पेशाब मिलाने के मामले में पुलिस ने मेड को गिरफ्तार कर लिया है। मेड की गिरफ्तारी जीएच-7 सोसायटी से हुई है। अब मेड को अपनी ‌किए की सजा भुगतनी पड़ेगी। पूछताछ के दौरान महिला ने पुलिस के सामने न केवल अपना जुर्म कबूल लिया बल्कि यह भी बताया कि इतना गंदा काम वह क्यों करती थी। आठ साल से जिस मालिक से पगार पाकर वह अपना परिवार चला रही थी, उसकी टोका टाकी रीना ‌को इतनी नागवार गुजरी कि मौका पाते ही वह खाने में पेशाब मिलाने लगी।

जीएच-7 सोसायटी से गिरफ्तार हुई मेड
एससीपी वेव सिटी लिपि नगायच ने बताया कि बिल्डर की पत्नी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोरी रीना पत्नी प्रमोद को जीएच-7 सोसायटी से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। ‌बिल्डर की पत्नी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया था मेड का काम करने वाली रीना पर उन्हें कई दिनों से शक हो रहा था, जिसके चलते रसोई मे मोबाइल फोन रखकर उसकी रिकॉर्डिंग की गयी तो पाया कि मेड द्वारा आटे मे स्वयं का पेशाब मिलाकर उस आटे की रोटियां बनायी गयीं।

छोटी- छोटी गलती पर टोकते थे मालिक
एसीपी के मुताबिक शांतिनगर में रहने वाली 32 वर्षीय रीना ने पूछताछ के दौरान अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि मुझ पर मेरे मालिक काफी नजर रखते थे तथा छोटी छोटी गलती पर मुझे काफी खरी खोटी सुनाते थे। इस बात का मुझे काफी बुरा लगता था। मौका मिलते ही मेरे द्वारा उनके आटे मे मूत्र मिलाकर कई बार रोटियां बनाकर खिलायी गयीं।

अन्य खबरें