गाजियाबाद में भाजपा पार्षद की गुंडई : मेयर बोलीं- शरीफ और सम्मानित है मेरा काउंसलर, SHO ने छोड़ने की बजाए हवालात में डाला 

Tricity Today | मेयर सुनीता दयाल



Ghaziabad News : गाजियाबाद में वार्ड नंबर 28 राजीव कालोनी के भाजपा पार्षद सुधीर कुमार की गुंडई के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। अब इस मामले में मेयर सुनीता दयाल का बयान सामने आया है। मेयर का कहना है कि उनका पार्षद शरीफ और सम्मानित है। पुलिस द्वारा पार्षद पर बेवजह कार्रवाई की गई है। उन्होंने साहिबाबाद SHO को फोन कर इसे निपटाने के लिए कहा था। लेकिन इसके बाद भी SHO ने पार्षद को हवालात में डाल दिया। यह सब बहुत गलत हुआ है। 

डीसीपी सिटी से हुई नोकझोंक 
गाजियाबाद में खोखा पलटने और दंपती से मारपीट के आरोप में गिरफ्तार भाजपा पार्षद सुधीर कुमार के खिलाफ पुलिस कार्रवाई के विरोध में बुधवार को पार्षदों ने जमकर हंगामा किया। वह देर शाम पुलिस कमिश्नर से मिलने वाले थे। रास्ते में डीसीपी सिटी ने उन्हें रोक लिया। इसे लेकर पार्षदों और डीसीपी के बीच काफी नोकझोंक हुई। इसके बाद सभी पार्षद वापस लौट गए। 

मेयर के बयान की हो रही आलोचना 
गाजियाबाद की मेयर सुनीता दयाल का अजीब बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि उन पर जो बड़े आरोप लगे हैं, उसे देखते हुए वह ऐसे पार्षद नहीं हैं। वह बहुत सम्मानित पार्षद हैं। मेयर के इस बयान की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हो रही है। यूजर मेयर को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर का कहना है कि मेयर को आंख बंद करके सपोर्ट नहीं करना चाहिए। उनके पार्षद ने अपराध किया है जिसकी उन्हें सजा मिली है। 

SHO ने नहीं मानी बात
मेयर सुनीता दयाल का कहना है कि 'जितने बड़े आरोप उस पर लगा दिए गए, वो ऐसा पार्षद नहीं है। बड़ा शरीफ पार्षद है। वहां रात के 2 बजे कौन शरीफ लोग खोखा खोलकर बैठता है। पता नहीं किस बात पर झगड़ा हुआ। थोड़ा-बहुत झगड़ा हुआ, जिसे इतना तूल दे दिया। जब मुझे ये विषय पता चला तो मैंने SHO से बात की। मैंने SHO से कहा कि मामले को निपटा दो, इतनी बड़ी बात क्या हुई। पार्षद ने गलत काम नहीं किया, ये मैं भी जानती हूं। लेकिन SHO ने पार्षद को छोड़ने की बजाय हवालात में डाल दिया।'

पुलिस कमिश्नर के बयान से हूं आहत 
मेयर ने कहा, 'मेरी इस बारे में पुलिस कमिश्नर से भी बात हुई। जिस तरह से उन्होंने पार्षद के विषय में बोला, मैं बड़ी आहत हूं। पुलिस कमिश्नर ने उसको गुंडा, बदमाश, मवाली बताया। मैंने कहा कि आप इतनी बड़ी-बड़ी बात कर रहे हैं उसके बारे में, क्या आप जानते हैं? बल्कि पार्षद तो गलत काम के खिलाफ मुझसे ही शिकायत करता रहता था।' मेयर ने कहा कि इस षड़यंत्र में एक गैंग शामिल है, जो हरिद्वार तक डग्गेमार बस चलवाता है। इन बस वालों और खोखे वालों का आपस में मिले हुए हैं।

अन्य खबरें