गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात : टैक्सी मालिक की हत्या कर शव को हरियाणा के जंगल में फेंका, एक फोन कॉल से खुला राज 

TRICITY TODAY | मृतक के घर फाइल फोटो



Ghaziabad News : गाजियाबाद में ट्रानिका सिटी थाना क्षेत्र की असंल कालोनी निवासी लापता टैक्सी मालिक की हत्या कर शव को हरियाणा के जंगलों में फेंक दिया गया। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि टैक्सी मालिक 21 जून को दो टैक्सी चालकों के साथ कार की मरम्मत कराने घर से निकला था। इसके बाद से वह लापता थे। 

फारूख और शाहरुख के साथ थे निकले 
ट्रानिका सिटी के अंसल कॉलोनी निवासी चंद्रभान ड्राइवर से टैक्सी मालिक है। उसकी एक टैक्सी वैगनआर को पूजा कॉलोनी निवासी दो सगे भाई फारूख और शाहरुख चलाते थे। चंद्रभान के परिजनों ने बताया कि 21 जून को चंद्रभान ड्राइवर फारूख और शाहरुख के साथ कार की मरम्मत कराने पावी सादकपुर में आदिल मिस्त्री के यहां गया था। तब से उसका पता नहीं चला। 22 जून को मिला शव 22 जून को उसके परिजनों ने ट्रानिका सिटी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। 

सोनीपत के जंगल में मिला शव 
हरियाणा के सोनीपत के कोंडली थाना क्षेत्र के जंगलों में 22 जून को पुलिस ने चंद्रभान का शव बरामद किया था। उसकी पहचान नहीं हो पाने पर पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया था। सूचना मिलने पर सोनीपत पहुंची टेक्नो सिटी पुलिस ने उसकी पहचान चंद्रभान के रूप में की। फारूक और शाहरुख पर आरोप पोस्टमॉर्टम के बाद चंद्रभान का शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया। घटना के बाद से ही दोनों आरोपी भाई फरार हैं। परिजनों का आरोप है कि फारूक और शाहरुख ने चंद्रभान की हत्या कर शव फेंका है। 

गिरफ्तारी के बाद हत्या का कारण चलेगा पता 
एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फरार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

अन्य खबरें