सुनिए आरती की जुबानी : हनीट्रैप करने चली थी, खुद हो गई ट्रैप, गाजियाबाद की शादीशुदा महिला ने गैर मर्दों के सामने किया यह सब कुछ

Tricity Today | हिरासत में आरती, मेहराज और वसी मोहम्मद, जानकारी देते एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय।



Ghaziabad News : आरती की उम्र 35 साल है। वह शादीशुदा है। भोजपुर थानाक्षेत्र के कल्छीना गांव की आरती मोदीनगर में निवाड़ी रोड पर रूमा त्यागी के मकान में किराए पर रहती है। मेरठ जनपद में जानी थानाक्षेत्र के धौलड़ी गांव निवासी मेहराज चौधरी से उसकी मित्रता थी। मेहराज का आजकल कोई काम नहीं चल रहा था। उसने आरती के साथ मिलकर पैसे कमाने के लिए हनी ट्रैप करने की योजना बनाई। इस योजना में मेहराज ने अपने गांव के वसी मोहम्मद और युसुफ को भी शामिल कर लिया।

योजना को ऐसे दिया अंजाम
हनी ट्रैप की योजना को अंजाम देने के लिए शिकार चुना गया मेरठ की एक निजी सुरक्षा एजेंसी टाईगर सिक्योरिटी ग्रुप के इंचार्ज प्रमोद कुमार को। योजना के मुताबिक 26 सितंबर को आरती प्रमोद कुमार के आफिस में नौकरी मांगने पहुंची। प्रमोद को महिला स्टाफ की जरूरत थी। उसने पूरी बातचीत करने के बाद आरती से दस्तावेज जमा कराने को बोला। इस पर पहले से तैयार जवाब आरती ने दिया, “सर आधार कार्ड नहीं लेकर आई हूं, आपका कभी मोदीनगर आना जाना हो तो कॉल कर लीजिएगा, मैं आधार कार्ड की कॉपी दे दूंगी।”

एक अक्टूबर को आरती ने प्रमोद को कॉल किया
जब चार दिन तक प्रमोद ने मोदीनगर की ओर आने की सूचना नहीं दी तो आरती ने एक अक्टूबर को कॉल किया और बोला “सर, इधर आना हुआ नहीं आपका, उस समय प्रमोद गाजियाबाद आ रहा था। प्रमोद ने आरती को बताया कि अभी गाजियाबाद जा रहा हूं, कल लौटते समय कॉल कर आधार कार्ड ले लूंगा, वह चिंता न करे। अगले दिन यानि दो अक्टूबर को आरती ने प्रमोद को कहा कि वह मेरे निवाड़ी रोड स्थित घर आ जाए। प्रमोद बताए गए पते पर पहुंच गया। उसने दरवाजा खटखटाया तो आरती ने खुद दरवाजा खोला। आरती ने निर्वस्त्र होने के बाद एक शॉल लपेटी हुई थी, प्रमोद के कमरे में दा‌खिल होते ही उसने वह शॉल भी उतार फेंकी।

मेहराज, युसुफ और वसी मोहम्मद की हुई एंट्री
प्रमोद कुछ समझ पाता, उससे पहले ही कमरे में तीन लोगों की एंट्री हो गई। दो ने अपने आपको पुलिस (एसओजी- टीम) से बताया और तीसरे का परिचय उन्होंने पत्रकार के रूप में कराया, जो फोटो क्लिक किए जा रहा था। कथित पुलिस कर्मियों ने प्रमोद को धमकाकर निर्वस्त्र होने पर मजबूर कर दिया और आरती के साथ फोटो और वीडियो बनाकर उसकी जेब में रखे 48 हजार रुपये लूट लिए। इसके बाद आरती को वहीं छोड़कर मेहराज और वसी मोहम्मद अपने अन्य साथियों की मदद से प्रमोद को कार में डालकर ले गए।

मारा- पीटा और 10 लाख की रंगदारी मांगी
मेहराज और वसी मोहम्मद और युसफ प्रमोद को कार में डालकर ले गए। रास्ते में उन्होंने प्रमोद के साथ मारपीट की और धमकी दी कि एक सप्ताह में 10 लाख रुपये नहीं पहुंचाए तो उसके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए जाएंगे, फिर वह कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं बचेगा। बंधक बनाकर कार में घुमाने बाद प्रमोद को पाइप लाइन रोड पर फेंक दिया गया। प्रमोद ने गुरूवार को मोदीनगर थाने पहुंचकर आपबीती पुलिस को बताते हुए मुकदमा दर्ज कराया।

राज चौपला से मेहराज, वसी मोहम्मद और आरती गिरफ्तार
एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि मेहराज, वसी मोहम्म्द और आरती को गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस ने प्रमोद से लूटे गए रुपयों में से छह हजार की नकदी बरामद की है। एसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरती ने बताया कि मैनें अपने साथी मेहराज चौधरी के साथ मिलकर प्रमोद को फंसाकर 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी।

वसी मोहम्मद और युसुफ को मेहराज ने शामिल किया
इस योजना में मेहराज के कहने पर वसी मोहम्मद और युसुफ भी शामिल हा गए थे। साजिश के तहत मैनें प्रमोद को अपने घर बुलाया और फिर नग्नावस्था में वीडियो बना ली। इस दौरान हमने योजना के मुताबिक प्रमोद को भी निर्वस्त्र होने को मजबूर किया और फिर 10 लाख रुपए की रंगदारी ने देने पर वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी दी।

अन्य खबरें