गाजियाबाद में महिला की हत्या : मंडोला के बाहर पड़ा मिला शव, चेहरे पर किया गया धारदार हथियारों से वार, गुरुवार सुबह डयूटी के लिए निकली थी

Tricity Today | ACP LONI Surya bali Maurya



Ghaziabad News : ट्रोनिका सिटी थानाक्षेत्र में मंडोला निवासी महिला की हत्या किए जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। महिला एक फैक्ट्री में काम करती थी और रोजाना की तरह गुरुवार सुबह को भी घर से डयूटी के लिए गई थी। शाम को महिला घर नहीं लौटी। परिजन पूरी रात महिला को तलाशते रहे, शुक्रवार को गांव के बाहर गैस एजेंसी के पीछे मैदान में एक शव पड़े होने की सूचना मिली। परिजन मौके पर पहुंचे तो महिला मृत अवस्था में पड़ी थी और चेहरे पर धारदार हथियारों से वार किए जाने के कारण खून बह रहा था। परिजनों ने डायल-112 पर पर कॉल कर पुलिस को जानकारी दी।

धागे की फैक्ट्री में काम करती थी संगीता
एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि 112 पर सूचना प्राप्त होने के बाद ट्रोनिका सिटी थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। परिजनों ने पुलिस को बताया कि महिला 55 वर्षीय संगीता त्यागी ट्रोनि‌‌का सिटी की एक फैक्ट्री में काम करती थी। कल वह डयूटी से घर नहीं लौटी, परिजन पूरी रात महिला को तलाशते रहे लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। शनिवार को गांव के बाहर गैस एजेंसी के पीछे महिला का शव पड़े होने की सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंचे थे।

खुलासे के लिए चार टीमें गठित की गईं
एसीपी ने बताया कि हत्या की सूचना पर डॉग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम के साथ, खुद उन्होंने और डीसीपी सुरेंद्रनाथ तिवारी ने भी मौका मुआयना किया है। एसीपी ने बताया कि मामले के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमें गठित कर दी गई हैं, जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। परिजनों की ओर से कोई विवाद या रंजिश की जानकारी पुलिस को नहीं दी गई है। परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

परिजनों ने कानून- व्यवस्था पर रोष जताया
महिला की हत्या के बाद परिजनों और गांव वालों ने कानून - व्यवस्था को लेकर रोष जाहिर किया। उन्होंने सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को खूब खरी खोटी सुनाई और शव देने इंकार कर दिया। पुलिस काफी देर तक परिजनों को समझाने के बाद शव को कब्जे में ले सकी। परिजनों ने बताया शुक्रवार शाम संगीता फैक्ट्री से घर के लिए निकली थीं लेकिन घर नहीं पहुंचीं। रास्ते में उनके साथ यह वारदात हो गई। बदमाशों ने हत्या करने के बाद पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर वार किए हैं।

प‌ति हापुड़ में प्रोपर्टी का काम करते हैं
मृतका संगीता त्यागी के पति सुनील त्यागी हापुड़ में प्रोपर्टी का काम करते हैं। महिला को बड़ा बेटा मनीष अपने बच्चों के साथ दिल्ली में रहता है जबकि छोटा बेटा मोहित मंडोला गांव में मां के साथ ही रहता था। एसीपी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस फैक्ट्री कर्मियों से पूछताछ के साथ ही सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

अन्य खबरें