गाजियाबाद में सुसाइड : पेड़ से लटका मिला आईटी मैनेजर का शव, पुलिस तलाश रही जान देने की वजह

Tricity Today | Symbolic image



Ghaziabad News : वसुंधरा के सेक्टर- आठ स्थित वसुंधरा फार्म के पास आईटी कंपनी में मैनेजर संदीप का शव एक पेड़ से लटका मिला। पेड़ से शव लटके होने  की सूचना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि वह सेक्टर- छह स्थित स्वर्णगंगा नाम की सोसायटी में परिवार के साथ रहते थे और गुरूग्राम की एक आईटी कंपनी में बतौर मैनेजर नौकरी करते थे।

मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने देखा शव
मॉर्निंग वॉक पर निकलने लोगों ने पेड़ से शव लटका देखा तो फोन करके पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौक‌े पर पहुंची पुलिस ने जेब से मोबाइल और कुछ अन्य कागजात बरामद कर शव की शिनाख्त की। पुलिस ने मौके से कोई सुसाइड नोट मिलने से इंकार किया है। पुलिस को पता चला है कि संदीप सुबह करीब पांच बजे घर से बिना कुछ बताए निकल गए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मेरठ जनपद के रहने वाले थे संदीप
पुलिस ने बताया कि संदीप मूलरूप से मेरठ जनपद के सरधना क्षेत्र में सलावा गांव के रहने वाले थे। करीब नौ साल पहले उनकी शादी हुई थी। संदीप स्वर्णगंगा सोसायटी में किराए का फ्लैट लेकर अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहते थे। पुलिस को अभी आत्महत्या के कारण की जानकारी नहीं मिली है। पुलिस मामले में पत्नी से पूछताछ करने की बात कह रही है।

आत्महत्या का कारण तलाश रही पुलिस
एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र सिंह ने बताया कि आत्महत्या के सही कारणों का पता किया जा रहा है। शुरुआती जांच में पता चला है कि गृहक्लेश के कारण वह परेशान था। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। एसीपी ने बताया कि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें