गाजियाबाद में सब इंस्पेक्टर बना जल्लाद : 14 साल के किशोर को बाल पकड़कर घसीटा, गंदी-गंदी गालियां देते हुए पीटा, वीडियो वायरल

Tricity Today | वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी किशोर को घसीटते हुए



Ghaziabad News : गाजियाबाद में एक सब इंस्पेक्टर की तीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दो वीडियो में सब इंस्पेक्टर भानु प्रकाश सिंह एक 14 साल के किशोर को बाल पकड़कर घसीटते हुए मारता दिख रहा है। जबकि तीसरी वीडियो में एक ऑटो चालक को बेवजह परेशान करता दिख रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर यूजर इस पुलिसकर्मी को जल्लाद बता रहे हैं। साथ ही पुलिसकर्मी पर कार्रवाई किए जाने की मांग कर रहे हैं। 
  यह है पूरा मामला 
दरअसल, गाजियाबाद पुलिस की किरकिरी कराने वाले इस सब इंस्पेक्टर का पूरा नाम भानु प्रकाश सिंह है। यह साहब वेव सिटी थाना क्षेत्र के डासना पुलिस चौकी के प्रभारी बताएं जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल पहली वीडियो में भानु प्रकाश सिंह ई रिक्शा लेकर जा रहे एक 14 साल के किशोर को बाल पकड़कर घसीटते हुए पीटते दिख रहे हैं। जबकि इसी मामले की दूसरी वीडियो में भानु प्रकाश किशोर पर लात मारते दिख रहे हैं। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान वहां मौजूद तमाशबीन रहे। इस दौरान दरोगा गंदी-गंदी गालियां देते भी दिख रहा है। वहीं तीसरी वीडियो में एक ऑटो चालक भानु प्रकाश सिंह बेवजह परेशान करने का आरोप लगा रहा है। चालक का कहना है कि भानु प्रकाश बेवजह परेशान करता है और पैसों की मांग करता है। 

यूजर बोले- ऐसे पुलिसकर्मी पर हो कड़ी कार्रवाई  
सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर दरोगा के वायरल वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि यह पुलिसकर्मी यूपी के साथ-साथ योगी सरकार की भी किरकिरी करा रहरा है। ऐसे पुलिसकर्मी पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। एक यूजर ने लिखा है कि इस पुलिसकर्मी को सीधे सस्पेंड किए जाना चाहिए। 

पुलिस का बयान 
इस मामले को लेकर वेव सिटी थाना प्रभारी का कहना है कि सब इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरें