गाजियाबाद में MLA और पुलिस कमिश्नर आमने-सामने : सीएम योगी की पुलिस पर उठाए सवाल, विधायक बोले- भाजपा नेता सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता का क्या हाल होगा?

गाजियाबाद | 4 महीना पहले | Junaid Akhtar

Tricity Today | विधायक नंदकिशोर गुर्जर और पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा



Ghaziabad News : गाजियाबाद में लोनी से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्रा के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। विधायक रोजाना पुलिस कमिश्नर पर निशाना साध रहे हैं। नंदकिशोर गुर्जर ने मंगलवार की देर शाम अपर मुख्य सचिव (गृह) को तीसरा लेटर भेजा है। उन्होंने इसमें साफ लिखा है कि गाजियाबाद में भाजपा नेता सुरक्षित नहीं हैं तो आम जनता का क्या हाल होगा? उन्होंने सीएम योगी की पुलिस पर सवाल उठाएं हैं। 

भाजपा नेता को मिल रही जान से मारने की धमकी 
पत्र में भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लिखा- भाजपा के प्रदेश मंत्री और गाजियाबाद जिला पंचायत अध्यक्ष के पति बसंत त्यागी को 22 फरवरी को फोन कर जान से मारने की धमकी दी गई। पुलिस ने दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। नतीजतन बसंत त्यागी को 10 जून को फिर जान से मारने की धमकी मिली है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिले की पुलिस किस तरह काम कर रही है। 

गाजियाबाद में कश्मीर जैसे हालात
विधायक ने मैंने पुलिस कमिश्नर द्वारा मुहैया कराई गई सुरक्षा व्यवस्था की स्थिति से एसीएस (गृह) को अवगत कराया। जिले के हालात ऐसे हैं कि यहां 90 के दशक के कश्मीर जैसे हालात हैं। मुझे अपनी सुरक्षा की परवाह नहीं है, लेकिन जब तक मैं यहां हूं, नागरिकों और भाजपा नेताओं को कोई नुकसान नहीं पहुंचने दूंगा।

भाजपा नेता को मिलेगी सुरक्षा, घटना का होगा खुलासा 
इस पत्र में विधायक ने अपर मुख्य सचिव का ध्यान 11 जून को गाजियाबाद में सर्राफा व्यापारी दीपक वर्मा को गोली मारकर लूटने की घटना की ओर भी दिलाया है। नंदकिशोर गुर्जर ने कहा है कि गाजियाबाद में हुए अपराधों से अखबारों के पन्ने भरे पड़े हैं, जो चिंताजनक है। इस मामले में एसीएस (गृह) से तीन दिन के अंदर दोषियों को गिरफ्तार करने और भाजपा नेता बसंत त्यागी को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की गई है।

अन्य खबरें