ग्रेटर नोएडा वेस्ट : आम्रपाली प्रोजेक्ट से जुड़ी बड़ी खबर, एनबीसीसी जल्द पूरा करेगा 600 परिवारों का सपना, मिलेगा अपना आशियाना

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो



Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में अमरपाली के प्रोजेक्ट में अपने घर का सपना देखने वाले खरीदारों के लिए राहत भरी खबर है। अमरपाली सेंचुरियन पार्क परियोजना के पहले चरण का काम पूरा कर लिया गया है। अमरपाली सेंचुरियन पाठ परियोजना का पहला चरण पूरा हो गया है, यह परियोजना के सी, डी और ई ब्लॉक के 600 प्लेट का निर्माण करवाया गया है। अब इनके खरीदार अपने दस्तावेज का सत्यापन कराकर फ्लैट को ले लेंगे।

सत्यापन कराकर फ्लैट पर कब्जा
इस परियोजना के फ्लैट खरीदार और सुप्रीम कोर्ट में केस दाखिल करने वाले अमित गुप्ता ने बताया कि खरीदार अब अपने कागजात का सत्यापन कराकर फ्लैट पर कब्जा ले सकते हैं। खरीदारों के लिए यह बहुत ही राहत भरी खबर है। अपना कल का इंतजार करने वाले लोगों को फायदा होगा उनका आशियाना सपना साकार होगा।

अमरपाली समूह के 6 परियोजना
अमरपाली ग्रुप की परियोजनाओं के पूरा नहीं होने पर खरीदा सुप्रीम कोर्ट गए थे। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर अधूरी परियोजनाओं को पूरा करने की जिम्मेदारी नेशनल बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कॉरपोरेशन को दी गई थी। सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर एसबीआई कैंप में अमरपाली समूह के 6 परियोजनाओं को पूरा करने के लिए फंडिंग की थी।

चार चरणों में निर्माण करवाया जाएगा
अमरपाली सेंचुरियन पार्क परियोजना चार चरणों में निर्माण करवाया जाएगा। पहले चरण में लो राइज फ्लैट है, जिसका कार्य पूरा हो गया है।  इसके बाद और ओटू वैली, टेरिस होम और ट्रापिका गार्डन शामिल है। जल्द ही खरीदारों को उनके फ्लैट बना कर दें दिए जाएंगे। इन फ्लैटों का निर्माण एनबीसीसी कर रही है।

अन्य खबरें